नोएडा में सीवर से क्रिकेट की बॉल निकालते समय हादसा, दो युवकों की मौत, दो गंभीर

टीम भारत दीप |

दोनों युवकों को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है।
दोनों युवकों को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर छह में रविवार को युवक जल निगम के पार्क में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान उनकी बॉल जल बोर्ड के सीवर प्लांट के टैंक में चली गई। बॉल को निकालने के लिए चार युवक टैंक में उतरने लगे तो मौके पर मौजूद जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने मना किया लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए।

नोएडा। यूपी के नोएडा शहर में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के सेक्टर-छह में क्रिकेट बॉल खेतते समय सीवर में चली गई। बॉल को निकालते समय जहरीली गैस के कारण चार युवक बेहोश हो गए। जैसे ही इसकी जानकारी क्षेत्र के लोगों को हुई तो मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन युवकों को बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों युवकों को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर छह में रविवार को युवक जल निगम के पार्क में क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान उनकी बॉल जल बोर्ड के सीवर प्लांट के टैंक में चली गई। बॉल को निकालने के लिए चार युवक टैंक में उतरने लगे तो मौके पर मौजूद जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने मना किया।

 चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए। प्लांट के टैंक में जहरीली गैस होने के कारण चारों युवक बेहोश हो गए। ऑपरेटर ने तत्काल अपने प्रयास से चारों युवकों को बाहर निकाला तथा पुलिस—स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया।

मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 पुलिस ने चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा, जहां दो युवकों संदीप 22 पुत्र योगेंद्र निवासी शर्मा मार्केट हरौला और विशाल कुमार श्रीवास्तव 27 पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी शर्मा मार्केट हरौला को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

वही दो युवकों को सफदरगंज अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इधर, युवकों की मौत के बाद परिजनों में चीत्कार मच गया।परिजन रो—रोकर बेहाल हो रहे है, वहीं साथ में क्रिकेट खेलने वाले भी सदमें में है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें