जालौन में पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की चापड़ से गला काटकर की हत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस के पहुंचने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई।
पुलिस के पहुंचने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई।

पुलिस के मुताबिक शिवराज को पत्नी के चरित्र पर शक था। शिवराज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। शिवराज के दो बच्चे 10 और 12 साल के हैं। वारदात के वक्त दोनों बच्चे पास में रहने वाली अपनी बुआ के घर में थे। बच्चों ने भी गांव के ही एक युवक के घर आने जाने की बात का खुलासा किया है।

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में सोमवार सुबह एक दिल दहाने वाली घटना सामने आई। यहां एक युवक ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। पत्नी को मारने के बाद थाने पहुंचकर बोला, साहब मैंने उसकी हत्या कर दी है। अब मुझे गिरफ्तार कर लो। 
    
यह दिल दहाने वाली घटना जालौन के सुभाष नगर में सोमवार अल सुबह हुई। पत्नी की चापड़ से गला काटने के बाद आरोपी खुद खून से सना चापड़ हाथ में लेकर थाने पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी दी। युवक की बात सुनकर थाने में मौजूद पुलिस कर्मी दंग रह गए।

पूरी तसल्ली के बाद पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि पति ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की हत्या की है।आरोपी को हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

एक सप्ताह पहले दिल्ली से लौटा था पति

ग्रामीणों ने बातया कि आरोपी शिवराज दिल्ली में मजदूरी करता है। करीब एक सप्ताह पहले ही वह रिश्तेदारी में शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर आया था। बीती रात शिवराज किसी रिश्तेदार के घर गया था। सोमवार की सुबह पांच बजे जब वह घर लौटा और कुंडी खटखटाई।

काफी देर बाद पत्नी गीता (32) ने दरवाजा खोला तो गुस्से से आगबबूला शिवराज उसे पीटने लगा। इसी बीच उसने घर में ही रखा चापड़ उठाया और पत्नी की गर्दन पर तीन चार वार कर हत्या कर दी।

चापड़ के साथ पहुंचा थाने

हत्या करने के बाद शिवराज चापड़ लेकर सीधे रामपुरा थाने पहुंचा। पुलिस शिवराज के खून से सने हाथ और चापड़ देखकर दंग रह गई। आरोपी नेे थाने में हत्या की पूरी घटना की जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने पर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई।

पड़ोसियों ने भी पुलिस को बताया कि दंपती में अक्सर विवाद हुआ करता था। पुलिस के मुताबिक शिवराज को पत्नी के चरित्र पर शक था। शिवराज को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। शिवराज के दो बच्चे 10 और 12 साल के हैं। वारदात के वक्त दोनों बच्चे पास में रहने वाली अपनी बुआ के घर में थे। बच्चों ने भी गांव के ही एक युवक के घर आने जाने की बात का खुलासा किया है।


संबंधित खबरें