काशी में मेरी मौत की कामना की गई, यह जिंदा शहर बनारस है और यहां मृत्यु पाना भी मेरे लिए सौभाग्य होगा: पीएम

टीम भारत दीप |

पीएम मोदी बोले- हम चुनाव के साथ जनता का दिल भी जीतते हैं।
पीएम मोदी बोले- हम चुनाव के साथ जनता का दिल भी जीतते हैं।

घोर परिवारवादी प्रदेश के विकास कार्य को देखकर हतोत्साहित हो गए हैं। देर शाम प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन कर यहां से दिल्ली रवाना हो गए। संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में आयोजित बूथ विजय सम्मेलन में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री गोल्फ कार्ट के जरिए कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे।

वाराणसी। पीएम मोदी ने आज रविवार को बूथ विजय सम्मेलन को संबोधित करते हुए विपक्ष पर करारा हमला बोला। दरअसल पीएम अपने संसदीय क्षेत्र काशी में जिले के बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद कर उन्हें जीत का मंत्र दिया। पीएम ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा।

पीएम बोले काशी विश्वनाथ धाम के भव्य स्वरूप के लोकार्पण के दौरान विपक्ष के कुछ लोग निचले स्तर तक उतर आए थे। उनकी ओर से काशी में मेरी मृत्यु की कामना की गई। यह जिंदा शहर बनारस है और यहां मृत्यु पाना भी सौभाग्य की बात होगी। घोर परिवारवादी इसे नहीं समझ सकते।

विपक्ष पूरी तरह से हतोत्साहित

प्रधानमंत्री ने यूपी विधानसभा चुनाव में विपक्ष को घेरते हुए कहा कि घोर परिवारवादी प्रदेश के विकास कार्य को देखकर हतोत्साहित हो गए हैं। देर शाम प्रधानमंत्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन कर यहां से दिल्ली रवाना हो गए।

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के मैदान में आयोजित बूथ विजय सम्मेलन में पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री गोल्फ कार्ट के जरिए कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे।उनका अभिवादन स्वीकार किया। मंच से उन्होंने कहा, पार्टी को निजी प्रापर्टी मानने वाले कभी भाजपा कार्यकर्ताओं का मुकाबला नहीं कर सकते।

हम चुनाव के सा​थ दिल जीतते है

पीएम मोदी बोले हम चुनाव के साथ जनता का दिल भी जीतते हैं। विरोधियों पर निशाना साधते हुए मतदाताओं से चुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि पहले काशी के घाटों पर और मंदिरों में विस्फोट होते थे।

सरकार के संरक्षण में आतंकियों पर मुकदमे वापस लिए जा रहे थे। लेकिन, बाबा काल भैरव के आगे आतंकवाद, माफिया की एक न चली। बाबा के त्रिशूल के आगे ये टिक न सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं चुनाव में हर व्यक्ति तक नहीं पहुंच पाऊंगा,

इसलिए आप सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी का प्रणाम पहुंचाएं। प्रधानमंत्री ने वाराणसी में जिले के बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करने के साथ ही सातवें चरण के लिए चुनाव-प्रचार अभियान की भी शुरुआत की।

पीएम मोदी ने कहा कि मृत्यु की कामना पर भी मुझे आनंद आया। काशी में मेरी मृत्यु की कामना करने वाले विरोधी भी यह देख रहे हैं कि यहां के लोगों का मुझ पर कितना स्नेह है। अंतिम सांस तक न मेरी काशी मुझे छोड़ेगी और न काशी के लोग।

आपकों बता दें कि जब प्रधानमंत्री मोदी जब काशी विश्वनाथ धाम के भव्य स्वरूप का लोकार्पण करने आए थे तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि अंतिम समय के लिए काशी अच्छी जगह है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें