यूपी विधानसभा चुनाव: जानिए क्यों सभा के बीच में अखिलेश यादव को पुलिस वालों पर आया गुस्सा

टीम भारत दीप |

इस तरह उन्होंने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए बयानों से भाजपा पर हमला बोला।
इस तरह उन्होंने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए बयानों से भाजपा पर हमला बोला।

कन्नौज के तिर्वा विधानसभा क्षेत्र में मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर परिसर में सपा की जनसभा को संबोधित करने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पहुंचे तो सपा नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। वह अपने भाषण में भाजपा और प्रदेश सरकार पर हमलावर रहे

कन्नौज। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण के मतदान से पहले राजनीतिक पारा काफी गरम है। कानपुर-बुंदेलखंड परिक्षेत्र में स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस कड़ी में औरैया और कानपुर देहात के बाद बुधवार की दोपहर बाद जनसभा करने पहुंचे.।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मंच पर अचानक गुस्सा आ गया और वो माइक से ए पुलिस.. ऐ... पुलिस.... कहने लगे। उनकी ऐसी आवाज सुनकर एक पल के लिए पूरे पंडाल में सन्नाटा छा गया और सपा नेता भी सकते में आ गए। वहीं औरैया की जनसभा में उन्होंने संबोधन में सपा को वोट न देने की बात कह दी, हालांकि उन्होंने ऐसा सकरात्मक अंदाज में कहा..।

मालूम हो कि कन्नौज के तिर्वा विधानसभा क्षेत्र में मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर परिसर में  सपा की जनसभा को संबोधित करने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पहुंचे तो सपा नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। वह अपने भाषण में भाजपा और प्रदेश सरकार पर हमलावर रहे, इस बीच अचानक वो ए पुलिस, ऐ पुलिस वालों... बोलने लगे तो पंडाल में भी सन्नाटा छा गया। 

दरअसल, वो मंच से संबोधन के बीच उन पुलिस वालों पर नाराजगी जता रहे थे, जो समर्थकों को पंडाल में आने से रोक रहे थे। वह मंच से बोलने लगे- ए पुलिस वालों, ऐ पुलिस, ऐ पुलिस वालों... क्यों कर रहे हो ये तमाशा, ऐ तुमसे ज्यादा बदतमीज कुछ नहीं हो सकता, क्यों ऐसा कर रहे हो भाई।

ये लगता है बीजेपी वाले करवा रहे हैं। ये बीजेपी वालों ने रेड कार्ड इश्यू किए थे, याद है कि नहीं...। इस तरह उन्होंने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए बयानों से भाजपा पर हमला बोला।इसी तरह औरैया में भी उन्होंने अपने संबोधन में सपा को वोट न देने की बात कह डाली, हलांकि यह बात उन्होंने सकारात्मक तरीके से कही।

उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को कठघरे में खड़ा किया और कहा कि जिन्हें कानून व्यवस्था को नहीं मानना है, वह सपा को वोट न दें। जिन्हें गरीबों पर अत्याचार करना है वो भी वोट न दें। उन्होंने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर कहा कि निर्माण आज भी जारी है, इसे सपा ही पूरा करेगी। संबोधन समाप्त करने से पहले कहा कि बदली हवा अंतिम चरण और मतगणना के दिन आंधी बन जाएगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें