आगरा प्रियंका गांधी के रोड शो में पेड़ पर चढ़ा प्रत्याशी, भीड़ ने जमकर लगाए नारेबाजी

टीम भारत दीप |

अब तो यह आने वाला समय बताएगा कि कौन कितना मतदाताओं को रिझा सका।
अब तो यह आने वाला समय बताएगा कि कौन कितना मतदाताओं को रिझा सका।

रोड शो में भयानक भीड़ देख प्रियंका गांधी खुश हुईं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोड शो के वीडियो अपलोड कर युवाओं की आवाज को विधानसभा जाने की बात कही। भीड़ अधिक होने के कारण पुलिस ने प्रत्याशी और आयोजक समेत 2500 अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता और कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

आगरा। यूपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक दल सारे प्रयत्न कर रहे है। इसी क्रम में आगरा की खेरागढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रिटायर्ड फौजी रामनाथ सिकरवार ने प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान भीड़ का अभिवादन करने के लिए खुद को हनुमान बना लिया।

काफी ऊंचे पेड़ पर बंदरों की तरह चढ़ गए। उनका यह अलग अंदाज देखकर प्रियंका काफी खुश हुई। जनता ने फौजी -फौजी के नारे लगाने शुरू कर दिए।रोड शो में भयानक भीड़ देख प्रियंका गांधी खुश हुईं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोड शो के वीडियो अपलोड कर युवाओं की आवाज को विधानसभा जाने की बात कही। भीड़ अधिक होने के कारण पुलिस ने प्रत्याशी और आयोजक समेत 2500 अज्ञात के खिलाफ आचार संहिता और कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

60 साल के रामनाथ में दिखा जोश

पहले चरण के मतदान के प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा हेलीकॉप्टर से खेरागढ़ पहुंची, तो हेलीपैड पर ही हजारों लोगों की भीड़ नजर आई। हालात यह थे की सड़क पर पैर रखने की जगह तक नहीं थी।

इसी बीच भीड़ ने जब फौजी- फौजी के नारे लगाए तो 60 साल के रामनाथ सिकरवार के अंदर का हनुमान जाग गया। फौज की ट्रेनिंग का फायदा उठाते हुए वो बंदर की तरह काफी ऊंचे पेड़ पर में चढ़ गए। हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया।

आयोजन को सफल देखते हुए प्रियंका गांधी ने फेसबुक अकाउंट पर कई वीडियो शेयर कर रामनाथ को युवाओं की आवाज बताया है। इसके साथ ही भीड़ और जनसमर्थन देख अन्य दलों के प्रत्याशियों की भी हालत बुरी हो गई है। अब तो यह आने वाला समय बताएगा कि कौन कितना मतदाताओं को रिझा सका। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें