कानपुर में पहले बच्चे को एयर गन से डराया, वीडियो बनाया फिर मार दी गोली

टीम भारत दीप |

करीब से गोली चलने से प्रेशर ज्यादा था, इससे गोली युवराज की पसलियों में धंस गई।
करीब से गोली चलने से प्रेशर ज्यादा था, इससे गोली युवराज की पसलियों में धंस गई।

चंदन ने एयरगन के साथ पहले उसकी फोटो खींची और वीडियो बनाया। इसके बाद गोली मार दी। सूचना पर पहुंची चंदन की मां और उसकी मामी बच्चे को कांशीराम अस्पताल फिर कार्डियोलॉजी ले गईं।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर से  दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने रंजिशन एक मासूम की गोली मारकर हत्या कर दी। मासूम की हत्या के बाद आरोपी युवक घर से फरार हो गए गया पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

महाराजपुर के महोली गांव में शुक्रवार शाम को पूर्व प्रधान के भतीजे ने रंजिशन तीन साल के बच्चे की एयरगन से गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी बच्चे को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया था, खेलाने के दौरान ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।बच्चे के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नौबस्ता कुंज विहार कॉलोनी निवासी प्रभात सिंह प्रापर्टी डीलर हैं। परिवार में पत्नी निशा और तीन साल का बेटा युवराज था। प्रभात ने बताया कि होली से पहले पत्नी महोली मायके गई थी। तीन दिन पहले वह युवराज को भी महोली छोड़ आए थे।

तहरीर के मुताबिक शुक्रवार करीब पांच बजे पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रधान शिव बहादुर सिंह का भतीजा चंदन उर्फ मोहित युवराज को अपने घर ले गया। चंदन ने एयरगन के साथ पहले उसकी फोटो खींची और वीडियो बनाया।

इसके बाद गोली मार दी। सूचना पर पहुंची चंदन की मां और उसकी मामी बच्चे को कांशीराम अस्पताल फिर कार्डियोलॉजी ले गईं। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। 

मासूम के साथ पहले वीडियो बनाया 

कानपुर में महाराजपुर के महोली में जिस एयरगन से मासूम युवराज की हत्या की गई, आरोपी ने पहले उससे बच्चे को डराया, वीडियो बनाया फिर गोली मार दी। करीब से गोली चलने से प्रेशर ज्यादा था।

इससे गोली युवराज की पसलियों में धंस गई। पिता प्रभात का कहना है कि युवराज उनका इकलौता बेटा था। उसके मामा अरविंद सिंह आर्मी से रिटायर्ड हैं, जिनकी पूूर्व प्रधान से चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है।

मृतक की नानी कमला ने भी रंजिश में गोली मारे जाने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस का दावा खेल-खेल में लगी मासूम को गोली थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि बच्चों आपस में खेलने के दौरान एयरगन से गोली चल गई। 

बच्चे की मौत से घर में मातम

घर के इकलौते बेटे की मौत से उसके घर में मातम पसरा है। मासूम की मां को गहरा सदमा लगा है। वहीं बच्चे के पिता पुलिस से तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे है। बच्चे की मामी और नानी भी लगातार रोए जा रही है। 
 


संबंधित खबरें