इंडियन ओवरसीज बैंक में डकैती डालने वाला पचास हजार का इनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

इससे पहल सात आरोपित पुलिस के हत्थे चढ चुके है।
इससे पहल सात आरोपित पुलिस के हत्थे चढ चुके है।

इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 15 दिसंबर को 56.94 लाख रुपये की डकैती डाली गई थी। वारदात के बाद बदमाश रोहता गांव होते हुए भाग गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखा तो इसमें बदमाश नजर आ गए थे।

आगरा। आगरा के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में हुई डकैती के मामले में फरार चल रहे आरोपी नरेंद्र को गुरुवार की सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ में एक गोली आरोपी के पैर में लगी है। इससे पहल सात आरोपित पुलिस के हत्थे चढ चुके है। वहीं एक आरो​पी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि आरोपी नरेंद्र पर 50000 का इनाम घोषित किया गया था।

यह बैंक डकैती के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने गुरुवार सुबह रोहता नहर के पास दो लोगों को रोकने का प्रयास किया। इनमें से एक को पकड़ लिया। दूसरा फरार हो गया। फरार आरोपी बंटी है। आरोपी नरेंद्र से पुलिस ने सात लाख रुपये बरामद किए गए हैं।

मालूम हो कि थाना सदर क्षेत्र के रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 15 दिसंबर को 56.94 लाख रुपये की डकैती डाली गई थी। वारदात के बाद बदमाश रोहता गांव होते हुए भाग गए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में देखा तो इसमें बदमाश नजर आ गए थे। इसी सुराग से पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई। अब तक आठ आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।  

पुलिस ने 22 दिसंबर को पुनीत कुमार उर्फ पीके, रंजीत पुत्र हजारीलाल, ठाकुरदास पुत्र बनवारी लाल, नीरज पत्नी मनोहर, रंजनी पत्नी ठाकुरदास निवासी खंदारी को गिरफ्तार कर लिया।

बाद में तेज सिंह निवासी ग्राम नगला प्रताप और सनी उर्फ सिद्धार्थ पुत्र ठाकुर सिंह निवासी नरीपुरा थाना शाहगंज भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बंटी जाटव पुत्र महेश निवासी खंदारी और नरेंद्र कुमार पुत्र बनवारी लाल निवासी खंदारी फरार थे। इनमें नरेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।


संबंधित खबरें