आगरा में चुनाव के दौरान मतपेटिका लूटने वाला आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

मौके से फरार हुए साथी वीरो की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।
मौके से फरार हुए साथी वीरो की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।

पुलिस का जगनेर क्षेत्र में उदैना मोड़ पर पुलिस का मपेटिका लूटने वाले मुख्य आरोपित नगला पल्टू निवासी कुंवरपाल से सामना हो गया। उसके साथ बाइक पर गांव का ही वीरो भी था। पुलिस की गाड़ी को देखते ही आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस ने जवाबी फायरिंग की

आगरा। आगरा में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान मतदान केंद्र से मतपेटिका लूटने के मुख्य आरोपित से मंगलवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने आरोपित के पैर में गोली लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित से तमंचा और कारतूस के अलावा लूटी गई मतपेटिका भी बरामद हो गई है।मालूम हो कि जगनेर थाना क्षेत्र के मंदसौरा से 15 अप्रैल को मतदान के दौरान कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया था। कुछ लोगों ने मतदान केंद्र पर पथराव कर बूथ में रखी मतपेटिका भी लूट ली  थी।

मतपेटिका लूटने का वीडियो हुआ था वायरल

हंगामें और लुटपाट का वीडियो भी सामने आया था। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपितों को चिह्नित कर लिया। इस मामले में 35 आरोपितों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मंगलवार सुबह पुलिस 3.30 बजे पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी।

जगनेर क्षेत्र में उदैना मोड़ पर पुलिस का मपेटिका लूटने वाले मुख्य आरोपित नगला पल्टू निवासी कुंवरपाल से सामना हो गया। उसके साथ बाइक पर गांव का ही वीरो भी था। पुलिस की गाड़ी को देखते ही आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने जवाबी फायरिंग की। इसमें कुंवरपाल के पैर में गोली लग गई और वह गिर पड़ा। इसी बीच मौका पाकर साथी वीरो मौके से फरार हो गया।

सीओ खेरागढ़ जगमोहन सिंह बुटोला ने बताया कि पकड़े गये आरोपित से मतपेटिका के साथ एक बाइक,एक तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। मौके से फरार हुए साथी वीरो की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं।


संबंधित खबरें