बेवफाई के शक में ससुराल पहुंचकर युवक ने पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ ​वार, मौत

टीम भारत दीप |

रिषभ शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बातों पर नीरज को परेशान करने लगा।
रिषभ शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बातों पर नीरज को परेशान करने लगा।

ससुराल वालों से पत्नी से अकेले में बात करने की कहकर उसके कमरे में चला गया। मौका पाकर साथ में लाए चाकू से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बेटी की चीख सुनकर जब परिवार वाले कमरे में पहुंची तो बेटी लहुलूहान हाल में जमीन पर थी, आरोपित पति चाकू लिए सामने खड़ा था।

आगरा। आगरा निवासी एक युवक की शादी तीन माह पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पति को पत्नी द्वारा किसी से मोबाइल पर बात करने तो कभी किसी बात को लेकर शक होता था।

इसी शक के फेर में वह उससे मारपीट करता। मारपीट से तंग आकर युवती अपने मायके चली गई। गत दिवस पति पत्नी से मिलने अपने ससुराल पहुंच गया। ससुराल वालों से पत्नी से अकेले में बात करने की कहकर उसके कमरे में चला गया। मौका पाकर साथ में लाए चाकू से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

बेटी की चीख सुनकर जब परिवार वाले कमरे में पहुंची तो बेटी लहुलूहान हाल में जमीन पर थी, आरोपित पति चाकू लिए सामने खड़ा था, जिसे ससुराल वालों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। 

यह है पूरा मामला 

न्यू आगरा के सरला बाग निवासी नीरज की शादी सात दिसंबर 2020 को रिषभ चौधरी के साथ हुई है। पति जगदीशपुरा के पश्चिमपुरी रोड स्थित वंशी विहार कालाेनी का रहने वाला है।

रिषभ शादी के बाद से ही छोटी-छोटी बातों पर नीरज को परेशान करने लगा। उससे झगड़ा और मारपीट करने लगा। नीरज ने इसकी शिकायत परिवार के लोगों से भी की।

परिवार के लोगों ने रिषभ और उसके परिवार के लोगों को समझाकर मामला खत्म कराने का प्रयास किया। ताकि पुत्री का घर बर्बाद न हो। पति ने नीरज को मारपीट करके घर से निकाल दिया। इसके कुछ दिन बाद राजीनामा करके अपने साथ ले गया था। 

शक्की स्वभाव का था पति

इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि छानबीन करने पर पता चला कि रिषभ शक्की स्वभाव का है। नीरज परिवार के लोगों से मोबाइल पर बात करती तो वह शक करने लगता।

इसे लेकर आए दिन रिषभ झगड़ा करता था। नीरज छह मार्च को मायके चली आई। वह 11 मार्च की दोपहर अपनी चाची के घर गई थी। पीछे से पति भी वहां आ गया।

परिवार के लोगों से नीरज के बारे में पूछा तो पता चला कि वह अपने कमरे मे हैं। इसके बाद रिषभ उससे बात करने की कहकर कमरे में गया। वहां छिपाकर ले जाए गए चाकू से उस पर हमला बोल दिया


संबंधित खबरें