घर के बाहर खेल रही मासूम का अपहरण कर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

लौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम संधि गांव में पांच वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी। तभी तीन युवक आए और उसे अगवा करके खेत में लेकर गए। परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ तीनों ने दुष्कर्म किया, इसके बाद मौके से भाग निकले।

जालौन। उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है । यहां घर के बाहर खेल रही एक पांच वर्ष की मासूम को अगवा करके तीन युवकों ने सामूहिक किया।

जब बच्ची के परिजनों को इस वारदात का पता चला तो उसे लेकर पुलिस के पास गए, पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है और इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम संधि गांव में पांच वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी। तभी तीन युवक आए और उसे अगवा करके खेत में लेकर गए।

परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ तीनों ने दुष्कर्म किया, इसके बाद मौके से भाग निकले। बच्ची परिजनों को गंभीर हालत में खेत मिली, बच्ची क हालत गंभीर देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया है और मौके पर जाकर जांच-पड़ताल भी की है।

वहीं पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस घटना में दो युवक शामिल हैं जबकि पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि तीन युवकों ने ऐसा किया है।

पुलिस ये भी कहना है कि मामले में जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी अभी बच्ची का इलाज कराया जा रहा है। 
 


संबंधित खबरें