किराए के विवाद में मकान मालिक ने लगाया ताला फिर बुलानी पड़ी पुलिस

टीम भारत दीप |

बैंक मैनेजर ने भवन मालिक के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है।
बैंक मैनेजर ने भवन मालिक के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है।

बुलंदशहर के दिल्ली रोड पर स्थित आंध्रा बैंक में मकान मालिक ने बैंक में ताला लगा दिया। जब सुबह बैंक का स्टाफ बैंक खोलने पहुंचा तो वह भौचक्का रहा गया। उन्हें कुछ नहीं समझ में आया । आनन -फानन में बैंक मैनेजर को जानकारी दी। इसके बाद सुबह से ही ताला खुलवाने के लिए बैंक प्रबंधन और भवन मालिक में बातचीत चलती रही।


बुलंदशहर। सोमवार सुबह आंध्रा बैंक के बाहर बैंक प्रबंधन और मकान मालिक के बीच हो रही बहस को सुनने काफी लोग जुटे थे। सब लोग जानना चाहते थे कि आखिर बैंक के बाहर सुबह-सुबह बहस क्यों हो रही है।

बुलंदशहर जनपद के दिल्ली रोड पर स्थित आंध्राआ बैंक में किराए के विवाद में मकान मालिक ने बैंक में ताला लगा दिया। बैंक में ताला लगने के बाद सोमवार सुबह से बैंक के बाहर बैंक के ग्राहक और स्टाफ खड़े रहे।

मकान मालिक द्वारा ताला लगाने के बाद से बैंक प्रबंधन ने सुबह से ही भवन मालिक से बातचीत शुरू कर दी कोई हल न निकलता देख बैंक प्रबंधक ने इलाके की पुलिस को बुलाया।बुलंदशहर के दिल्ली रोड पर स्थित आंध्रा बैंक में मकान मालिक ने बैंक में ताला लगा दिया।

जब सुबह बैंक का स्टाफ बैंक खोलने पहुंचा तो वह भौचक्का रहा गया। उन्हें कुछ नहीं समझ में आया । आनन -फानन में बैंक मैनेजर को जानकारी दी। इसके बाद सुबह से ही ताला खुलवाने के लिए बैंक प्रबंधन और भवन मालिक में बातचीत चलती रही।

 कोई हल नही निकलता देख पुलिस को बुलाया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस की मौजूदगी में बैंक का ताला खोला गया। इस दौरान दर्जनों बैंक के कर्मचारी और ग्राहक परेशान हुए । बैंक मैनेजर ने भवन मालिक के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है।

बैंक मैनेजर की तहरीर के बाद नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया, हालांकि कि घंटों की कोशिश के बाद बैंक का ताला मकान मालिक ने खोल दिया।

ताले को खोलने के लिए पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा, जिसके बाद जाकर मकान मालिक ने ताला खोला।ताला खुलने के बाद बैंक कर्मचारी और ग्राहक बैंक में गए फिर किसी तरह काम शुरू हो सका। इस दौरान रोड पर काफी संख्या में लोग जुट गए। 


संबंधित खबरें