झांसी में नाबालिग से दुष्कर्म के सभी आठों आरोपित पुलिस के शिकंजे में

टीम भारत दीप |

रातभर छापामार कार्रवाई के बाद पुलिस ने आठों आरोपितों को धरदबोचा।
रातभर छापामार कार्रवाई के बाद पुलिस ने आठों आरोपितों को धरदबोचा।

इस घटना से पूरे प्रदेश में हंगामा मच गया था। प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद पुलिस ने 24 घंटे में सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपितों की उम्र 19 से 24 साल के बीच है।

झांसी। झांसी में नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म के सभी आरोपित 24 घंटे में पुलिस के हाथ लग गए। मालूम हो कि आरोपितों ने पॉलीटेक्निक छात्रावास में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस घटना से पूरे प्रदेश में हंगामा मच गया था। प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद पुलिस ने 24 घंटे में सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपितों की उम्र 19 से 24 साल के बीच है।

घटनाक्रम के मुताबिक झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र निवासी 17 साल की छात्रा रविवार दोपहर अपने दोस्त के साथ पॉलीटेक्निक कॉलेज के समीप ग्राउंड में बैठकर बातें कर रही थी। इसी बीच वहां पहुंचे पॉलीटेक्टिनक के कई छात्र उन्हें खींचकर छात्रावास में ले गए और छात्रा के साथ दुष्कर्म कर रहे थे इसी दौरान छात्रा की आवाज सुनकर एक सिपाही ने पहुंचकर छात्रा को  बचाया था। 

इस मामले में एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कई टीमें बनाकर गिरफ्तारी के आदेश दिए। पुलिस ने पॉलीटेक्निक से छात्रों का रिकॉर्ड निकलवाया और छात्रा से हैवानों की पहचान कराई। रात भर ताबड़तोड़ छापेमारी कर पुलिस ने उन आठों को गिरफ्तार कर लिया जिनकी पहचान छात्रा ने की। पुलिस ने पहले 10 से 15 पॉलीटेक्निक छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था लेकिन बाद में बताया वारदात में आठ ही छात्र शामिल थे जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा से हैवानियत करने वालों में कुलपहाड़, महोबा का रोहित कुमार सैनी, निछानी कला थाना कबरई, महोबा का भरत कुमार कुशवाहा, निपाठकपुरवा थाना वजीरगंज, गोण्डा का शैलेन्द्र नाथ पाठक, खिल्लीवारी थाना टहरौली, झांसी का मयंक शिवहरे, तिवारीपुर थाना थरवई, प्रयागराज का विपिन तिवारी, रौनयापुरा रानीपुर थाना मऊरानीपुर का झांसी मोनू पार्या व धर्मेंन्द्र सेन और मोड़ारी कुलपहाड़ जनपद महोबा का संजय कुशवाहा शामिल हैं।


संबंधित खबरें