दिल्ली से बिहार जा रहे परिवार की गाड़ी पलटी, दो लोगों की मौत, 3 घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सड़क हादसे की सूचना पर पहुंचे पुलिस जवानों ने घायलों को निकाला।
सड़क हादसे की सूचना पर पहुंचे पुलिस जवानों ने घायलों को निकाला।

उन्नाव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से बिहार जा रही एक कार का टायर फट गया। इस हादसे में कार में सवार एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

लखनऊ। ​रविवार सुबह उन्नाव के पास आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर  दिल्ली से बिहार जा रही एक कार का टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को क्षतिग्रस्त करते हुए पलट गई।

इस हादसे में कार में सवार एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।  रोड दुर्घटना की सूचना मिनले पर बेहटा मुजावर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य किया ।

घायलों को इलाज के लिए  भेजा और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दिल्ली से समस्तीपुर के एक ही परिवार के जयप्रकाश (40) ,मीरा देवी (53), रामकृर्ति (55) व महेश कुमार(43) अजय(35) के साथ बिहार जा रहे थे।

तड़के सुबह बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अचानक गाड़ी का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर करीब 300 मीटर तक घिसटती चली गई  एक्सप्रेसवे के किनारे लगे एल्मुनियम गार्ड को तोड़ती हुई उलटते पलटते गहरी खाई में चली गई।

इस दर्दनाक हादसे में मीरादेवी व जय प्रकाश की मौत हो गई, जबकि अन्य तीनों साथी गम्भीर रूप से घायल हो गए।स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

सूचना  मिलने पर बेहटा थाना प्रभारी अजयराज वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा से परिजनों को सूचित कर मृतको के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।घायलों को बांगरमऊ अस्पताल से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं थाना प्रभारी का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शवों का पीएम कराया जाएगा। इसके लिए शवों को सुरक्षित रख दिया गया है। घायलों को बेहतर इलाज दिया ​जा रहा है। वहीं एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से घर में कोहराम मच गया । 


संबंधित खबरें