दुल्हन पर चढ़ा हर्ष फायरिंग का नशा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

टीम भारत दीप |

शादी समारोह के दौरान कोविड गाइड लाइन का भी उल्लंघन किया गया है।
शादी समारोह के दौरान कोविड गाइड लाइन का भी उल्लंघन किया गया है।

दुल्हन स्टेज की सीढ़ियां चढ़ रही होती कि एक युवक उसे रिवाल्वर थमा देता है। दुल्हन ने बिना डरे हर्ष फायरिंग करती है। इसके बादल लोग जमकर तालिया बजाने लगते है। फिर दुल्हन मंच पर जयमाल के लिए च़ढ जाती है। दुल्हन के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

प्रतापगढ़। अभी तक आपने दूल्हे द्वारा शादी के मौके पर हर्ष ​हायरिंग की खबर खूब सुनी होगी, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर दुल्हन द्वारा जयमाल के लिए जाने से पहले हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है।

जहां एक तरफ कोरोना काल में शादी के बड़े समारोह पर प्रतिबंध लगा है,वहीं इस वीडियो में खूब भीड़ दिख रही है। इन सब के अलावा दुल्हन द्वारा हर्ष फायरिंग करना चर्चा का विषय बना हुआ है।

शादी में हर्ष फायरिंग का वीडियो प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थानाक्षेत्र के गांव का है। जिसमें खुद दुल्हन हर्ष फायरिंग करते हुए दिखाई दे रही है। यह शादी समारोह रविवार को होना बताया जा रहा है। 

आपकों बता दें कि जेठवारा थाने से महज तीन किलोमीटर दूर एक गांव में रविवार को बारात आई हुई थी। शादी के दौरान आकर्षक मंच सजा हुआ था। रात 11 बजे दुल्हन जयमाल के लिए स्टेज के पास पहुंचती है।

इस दौरान उसके साथ चल रही महिलाएं मंगल गीत का रही हैं। दुल्हन स्टेज की सीढ़ियां चढ़ रही होती कि एक युवक उसे रिवाल्वर थमा देता है। दुल्हन ने बिना डरे हर्ष फायरिंग करती है। इसके बादल लोग जमकर तालिया बजाने लगते है। फिर दुल्हन मंच पर जयमाल के लिए च़ढ जाती है। दुल्हन के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। 

नहीं को दिख रहा मास्क में

इस शादी में न केवल प्रतिबंध के बाद हर्ष फायरिंग की गई, बल्कि शादी समारोह के दौरान कोविड गाइड लाइन का भी उल्लंघन किया गया है। यहां मंत्र के आसपास कोई भी मास्क नहीं लगाया दिख रहा है। न ही सुरक्षित शारीकिर दूरी का पालन किया जा रहा हैं। ऐसे में अगर एक भी संक्रमित ​व्यक्ति होगा तो सबको संक्रमण का खतरा हो सकता है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें