शर्मनाकः पुलिस से मदद मांगने गई किशोरी का आरोप, इंस्पेटर कहते हैं पहले डांस करके दिखाओ

टीम भारत दीप |

देर रात तक थाने में रोकने के बाद भेज दिया।
देर रात तक थाने में रोकने के बाद भेज दिया।

गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें दबौली वेस्ट की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में एक किशोरी ने गोविंद नगर थाने के इंस्पेक्टर पर डांस की पेशकश करने का आरोप लगाया है। यूपी कांग्रेस ने मामले को ट्वीट कर एक बार फिर सरकार को घेरा है। 

मामला कानुपर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र का बताया जाता है। गुरूवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें दबौली वेस्ट की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाए। 

किशोरी का कहना है कि जब वह अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत लेकर पुलिस के पास गई तो थाना प्रभारी अनुराग मिश्रा ने उसे डांस करके दिखाने को कहा। इतना ही नहीं उसे देर रात तक थाने में रोका गया। वीडियो में वह रोते रोते आपबीती सुना रही है।

किशोरी ने बताया कि उसके पिता का देहांत हो चुका है और वह अपनी मां और दो छोटे भाइयों के साथ किराये के मकान में रहती है। वह जागरण पार्टी में काम कर परिवार का पेट पालती है। 

पूर्व में वह दादानगर मिश्रीलाल चैराहे पर किराये के कमरे में रहती थी, जिसमें अनूप नाम के व्यक्ति ने ताला डाल दिया था। इसे लेकर वह थाने में आठ अगस्त को शिकायत करने गई, तभी इंस्पेक्टर ने पहले उसे डांस करने को कहा और देर रात तक थाने में रोकने के बाद भेज दिया। 

मामले में कानुपर के एसएसपी डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि प्रकरण कब्जे के विवाद का था। किशोरी ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए झूठा आरोप लगाया है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें