मध्य प्रदेश में रिश्तों का कत्ल: चचेरे भाईयों ने बूढ़ी मां के सामने उसके बेटों और नाती को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला

टीम भारत दीप |

वारदात के बाद चार आरोपियों ने ट्रैक्टर समेत थाने में सरेंडर कर दिया।
वारदात के बाद चार आरोपियों ने ट्रैक्टर समेत थाने में सरेंडर कर दिया।

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में रिश्तों क कत्ल करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां चचेरे भाईयों ने पहले युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की फिर उसे और उसके बेटों को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत की नींद सुला दिया।

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में रिश्तों क कत्ल करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां चचेरे भाईयों ने पहले युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की फिर उसे और उसके बेटों को ट्रैक्टर से कुचलकर मौत की नींद सुला दिया।

 सिवनी मालवा क्षेत्र के आयपा गांव में जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाइयों ने 12 साल के बच्चे समेत तीन लोगों की हत्या कर दी। आरोपियों ने युवकों की मां की आंखों के सामने ही उन्हें ट्रैक्टर से कुचल डाला। वारदात के बाद चार आरोपियों ने ट्रैक्टर समेत थाने में सरेंडर कर दिया।

शाम तक पुलिस ने अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीन आरोपी फरार हैं।जानकारी के अनुसार आयपा गांव में कुंवर सिंह और राजेंद्र सिंह पिता बालाराम रहते थे। करीब डेढ़ साल पहले दोनों ने आरोपी अनवर यदुवंशी के घर के पास डेढ़ एकड़ जमीन खरीदी थी, तभी से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गए।

अनवर और कुंवर सिंह आपस में चचेरे भाई थे। रास्ते पर आने-जाने और पानी निकासी से आए दिन दोनों पक्षों में झगड़ा होता रहता था। कुछ दिन पहले पुलिस ने आरोपियों का अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर पकड़ लिया था। आरोपियों को शक था कुंवर और राजेंद्र ने ही पुलिस को शिकायत की है।

शनिवार को आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया। दोपहर करीब 12 बजे नौ लोग मिलकर ट्रैक्टर से कुंवर सिंह के घर पहुंचे। आरोपियों ने दोनों को ट्रैक्टर के पीछे बांधा और घसीटते हुए करीब एक किलोमीटर दूर अपने घर लेकर आए।

अपने घर पर दोनों को फाटक के पीछे बांधकर लाठियों और लोहे के सरियों से पीटा। दोनों के हाथ पैर तोड़ दिए। बाद में ट्रैक्टर से बांधकर घसीटते हुए गांव में बीच रोड पर लेकर आए। यहां कुंवर सिंह का 12 वर्षीय बेटा आयुष भी आ गया। आरोपियों ने उसकी भी पिटाई की। इसके बाद तीनों को ट्रैक्टर से कुचल दिया।

बूढ़ी मां की आंखों के सामने बेटों की हत्या: पुलिस के मुताबिक, जब राजेंद्र और कुंवर सिंह की मां को घटना के बारे में पता चला, तो वह भी पहुंच गई। बूढ़ी मां की आंखाें के सामने आरोपियाें ने उसके नाती और बेटों की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी। मां उनके सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन आरोपियों ने एक ना सुनी।

इस खूनी खेल को खत्म करने के बाद तीन आरोपियों ने ट्रैक्टर समेत थाने में जाकर पुलिस को पूरी वारदात बता दी। इस पर एसपी संतोष गौर, एसडीओपी सौम्या अग्रवाल समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा। तीनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। देर रात तीन अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया।
 


संबंधित खबरें