मध्यप्रदेश में कम्प्यूटर बाबा के करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माण पर चला निगम का बुल्डोजर

टीम भारत दीप |

कम्प्यूटर बाबा जमानत नहीं मिलने से अभी जेल में ही है।
कम्प्यूटर बाबा जमानत नहीं मिलने से अभी जेल में ही है।

राजनीतिक गलियों में चर्चित रहने वाले कम्प्यूटर बाबा के दिन इस समय अच्छे नहीं चल रहे है। पहले उनके द्वारा अवैध कब्जा कर बनाए गए आश्रम को ढहाया गया। अब उनके करीबी रहे पूर्व अपराधिक घटनाओं में शामिल खास कारिन्दें के घर को मंगलवार सुबह ध्वस्त कर दिया गया।

इंदौर। राजनीतिक गलियों में चर्चित रहने वाले कम्प्यूटर बाबा के दिन इस समय अच्छे नहीं चल रहे है। पहले उनके द्वारा अवैध कब्जा कर बनाए गए आश्रम को ढहाया गया।

अब उनके करीबी रहे पूर्व अपराधिक घटनाओं में शामिल खास कारिन्दें के घर को मंगलवार सुबह ध्वस्त कर दिया गया। डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र के अनुसार सबसे पहली कार्रवाई आजाद नगर में गुंडे रमेश तोमर के घर से शुरू हुई।

इस पूरी कार्रवाई में खास बात यह है कि रमेश का कम्प्यूटर बाबा कनेक्शन भी सामने आया है। सुबह बड़ी संख्या में निगम की टीम पुलिस के साथ 5 जेसीबी लेकर रमेश के आजाद नगर थाना क्षेत्र के इदरीश नगर में पहुंची और कार्रवाई को अंजाम दिया।

कम्प्यूटर बाबा का करीबी रमेश तोमर भी जमीन के खेल में जादूगर निकला। शर्मा के अनुसार रमेश ने पार्क की जमीन पर कब्जा कर तीन अवैध मोबाइल टाॅवर लगवा लिए थे।

ऊंचाई ज्यादा होने से इन्हें काटकर हटाया जाएगा। मंगलवार को डीजी सेट आदि को हटा दिया गया। इसके अलावा उसने अलग-अलग जगहों पर छोटे-बड़े पांच मकान भी तान लिए थे।

मामले में जांच के बाद यह कार्रवाई शुरू हुई है। पुलिस द्वारा जो बदमाश-गुंडे लगातार अपराध कर रहे हैं उन्हें सूचीबद्ध कर नगर निगम से इनकी वैध-अवैध संपत्तियों की जानकारी जुटाकर कार्रवाई की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के बाबा के मामले में मूसाखेड़ी के रमेश तोमर द्वारा जमानत दिए जाने के लिए पांच लाख की बैंक गारंटी दी जा रही थी, लेकिन बाद में वह एसडीएम कोर्ट ही नहीं पहुंचा और इसकी सूचना वकील ने एसडीएम कोर्ट को दी।

बाबा की गारंटी देने वाला कोई जमानतदार सामने नहीं आने के चलते एसडीएम कोर्ट ने आवेदन खारिज कर दिया। सोमवार को भी कोई जमानतदार नहीं मिला, इसके चलते एसडीएम कोर्ट से जमानत नहीं हुई।


संबंधित खबरें