लालजीवर्मा बोले, हम किसी पार्टी में नहीं जा रहे, जल्द बहनजी से मिलकर गलतफहमी दूर करेंगे

टीम भारत दीप |

बसपा के लिए काम करूंगा। भविष्य में चुनाव लड़ना है या नहीं यह आगे तय होगा।
बसपा के लिए काम करूंगा। भविष्य में चुनाव लड़ना है या नहीं यह आगे तय होगा।

लालजती वर्मा ने बताया कि वह पिछले महीने बीमार थे तो बहनजी ने हालचाल लिया व ढाढ़स बंधाया। 12 मई को हॉस्पिटल से आए तो फिर फोन पर हाल लिया। किसी ने गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की है। मिलकर गलत फहमी दूर करने का प्रयास करेंगे।

फैजाबाद। यू तो बसपा में केवल मायावती का नाम चलता है, लेकिन अवध क्षेत्र में लालजी वर्मा और रामअचल राजभर बसपा की पहचान माने जाते है। शुरू से लेकर अब तक दोनों ने नेताओं ने बसपा के लिए ही काम किया है।

बसपा से निष्कासन के बाद दोनों नेताओं ने साफ किया है कि वह जन्म से ही बसपाई रहे है। वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होंगे। उनका निष्कासन किस गलतफहमी की वजह से हुई है, इसलिए जल्द ही बहनजी से मिलकर इसे गलतफहमी को दूर करने की कोशिश करेंगे। 

बसपा से निष्कासित पार्टी विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा व राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर का कहना है उन्हें निष्कासन की कोई जानकारी नहीं है। वह बहन जी से मिलकर सारी स्थिति साफ करेंगे। जरूर मेरे बारे में बहनजी तक कोई गलत जानकारी पहुंची है।

वह बसपा के निष्ठावान सिपाही है, वह बसपा को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे।  लालजती वर्मा ने बताया कि वह पिछले महीने बीमार थे तो बहनजी ने हालचाल लिया व ढाढ़स बंधाया। 12 मई को हॉस्पिटल से आए तो फिर फोन पर हाल लिया।

किसी ने गलतफहमी पैदा करने की कोशिश की है। मिलकर गलत फहमी दूर करने का प्रयास करेंगे। पार्टी के जिम्मेदार लोगों को स्थिति स्पष्ट की है और बहनजी से मिलने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं न तो किसी पार्टी में जा रहा था न जा रहा हूं। 7-8 महीने अभी बसपा का विधायक हूं। बसपा के लिए काम करूंगा। भविष्य में चुनाव लड़ना है या नहीं यह आगे तय होगा।

बसपा में हैं और बसपा में ही रहेंगे:राजभर

पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने कहा कि कहा कि बसपा के मिशन व मूवमेंट में आस्था है। बहनजी के नेतृत्व में काम करते रहे हैं, करते रहेंगे। न तो वह किसी पार्टी में जा रहे थे और न ही जाएंगे। वह बसपा में थे, बसपा में हैं और बसपा में ही रहेंगे।  उन्होंने कहा कि किसी ने कोई गलतफ हमी पैदा की होगी।

 इसके लिए उन्हें किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है। मुझे नहीं पता कि किस वजह से निष्कासित किया गया है। राम अचल ने कहा कि उन्हें बसपा को वोट देने और दिलाने से कोई नहीं रोक सकता।

 इसे भी पढ़ें...



 


संबंधित खबरें