लखनऊ: जयंत चौधरी को रालोद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर अनिल दुबे ने कही ये बातें

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

जयंत चौधरी को सर्वसम्मति से पाटी अध्यक्ष चुन लिया गया।
जयंत चौधरी को सर्वसम्मति से पाटी अध्यक्ष चुन लिया गया।

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे ने राष्ट्रीय लोकदल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा सर्वसम्मति से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को राष्ट्रीय लोक दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि जयंत चौधरी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से गांव, गरीब किसान व नौजवान की आवाज मजबूत होगी और उनके नेतृत्व में पार्टी और मजबूत होगी।

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की वर्चअल मीटिंग मंगलवार को आयोजित हुई। जिसमें सभी पदाधिकारियों ने बीते 6 मई को पार्टी अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह की कोरोना से हुए निधन पर गहरा दुख जताया और उन्हें श्रद्धांजलि अपित की। साथ ही बैठक में स्व.चौ. अजित सिंह के पुत्र व पार्टी उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को सर्वसम्मति से पाटी अध्यक्ष चुन लिया गया।

इस पर पार्टी के तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हर्ष जताते हुए अपने नए पार्टी अध्यक्ष जयन्त चौधरी को बधाई दी है।

इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव अनिल दुबे ने राष्ट्रीय लोकदल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा सर्वसम्मति से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी  को राष्ट्रीय लोक दल  का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि जयंत चौधरी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से गांव, गरीब किसान व नौजवान की आवाज मजबूत होगी और उनके नेतृत्व में पार्टी और मजबूत होगी।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश में एक बड़े राजनैतिक परिवर्तन को लाने मे जयंत चौधरी सफल होंगे।
 


संबंधित खबरें