नशेड़ियों का अड्डा बना मैनपुरी का ये गांव, गाली-गलौज से नहीं पढ़ पा रहे बच्चे और बेटियां

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

यह स्थान दारू का अड्डा बन चुका है।
यह स्थान दारू का अड्डा बन चुका है।

मैनपुरी के जिलाधिकारी, मैनपुरी पुलिस, डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर एक यूजर ने पूरे मामले की शिकायत की।

मैनपुरी। मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र का एक गांव नशेड़ियों का अड्डा बन गया है। आए दिन यहां जमने वाली महफिल से बेटियों का घर से निकलना दूभर हो गया है। इतना ही नहीं ये नशेड़ी रोज यहां गाली-गलौज करते हैं और अश्लील गाने बजाते हैं। इससे बच्चों की पढ़ाई में खलल पड़ रहा है।  

रविवार को ट्विटर पर मैनपुरी के जिलाधिकारी, मैनपुरी पुलिस, डीजीपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग कर एक यूजर ने पूरे मामले की शिकायत की। शिकायतकर्ता का कहना है कि थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम गढ़िया में रमेश सिंह के यहां आए दिन शराबी और नशेड़ियों की महफिल जमती है। 

यह स्थान दारू का अड्डा बन चुका है। शिकायतकर्ता ने घटना का वीडियो भी साझा किया। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन के कारण बच्चे घर पर रहकर अपनी पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन, आए दिन गाली गलौज और अश्लील गाने बजने के कारण उनकी पढ़ाई नहीं हो पा रही है। 

देखें वीडियो

गांव की कई बेटियों के एक माह बाद एग्जाम हैं। वे नर्सिंग की पढ़ाई कर रही हैं लेकिन इन शराबियों के कारण उनका पढ़ना मुश्किल हो गया है। आसपास भी बच्चे पढ़ नहीं पा रहे हैं। मामले पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। मैनपुरी पुलिस जांच में जुटी है। 


संबंधित खबरें