मैनपुरी में चुनावी रंजिश में प्रधान के देवर की गोली मारकर हत्या, आरोपी को तलाश रही पुलिस

टीम भारत दीप |

परिजनों ने पूर्व प्रधान पर चुनावी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।
परिजनों ने पूर्व प्रधान पर चुनावी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।

शुक्रवार शाम करीब नौ बजे प्रधान के देवर महेशचंद्र (50) का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया। इसी बीच वि‌पक्षियों ने महेशचंद्र को गोली मार दी। आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए मे‌डिकल कॉलेज सैफई ले जाया गया, यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मैनपुरी।  उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के करहल में शुक्रवार की रात चुनावी रंजिश में प्रधान के देवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए, ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। परिजन घायल को इलाज के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी, हालांकि अभी आरोपियों का कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।

ग्राम पंचायत मढ़ापुर कमलपुर में इस बार मुन्नी देवी को प्रधान चुना गया है। शुक्रवार शाम करीब नौ बजे प्रधान के देवर महेशचंद्र (50) का गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया। इसी बीच वि‌पक्षियों ने महेशचंद्र को गोली मार दी। आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए मे‌डिकल कॉलेज सैफई ले जाया गया, यहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। परिजनों ने पूर्व प्रधान पर चुनावी रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस परिजनों की सूचना के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुटी थी।

प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार चौहान ने बताया कि करहल के थाना क्षेत्र के गांव मढ़ापुर में शुक्रवार रात चुनाव की रंजिश के चलते हुए विवाद के बाद प्रधान के देवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है, परिजनों की सूचना के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें