चालक और गाड़ी को छोड़ ‘मालिक‘ को ले गए अपहरणकर्ता, खुलासे में जुटी मैनपुरी पुलिस

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सुलेमान।
सुलेमान।

चालक ने घटना के तुरंत बाद मामले की जानकारी परिवारीजनों को दी। दन्नाहार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले के खुलासे के लिए चार टीम लगाई हैं।

मैनपुरी। मैनपुरी के बरनाहल क्षेत्र में मंगलवार को युवक के अपहरण से सनसनी मच गई। बोलेरो से ड्राइवर के साथ जा रहे बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी के पुत्र को स्कॉर्पियो सवार कुछ लोग ले गए। चालक ने अपहरण करने वालों की संख्या चार बताई है।

उसका कहना है कि स्काॅरर्पियो सवार लोगों ने ओवरटेक कर गन पॉइंट पर उनकी गाड़ी रूकवाई और उसे धमकाया। इसके बाद वे उसके मालिक को लेकर और बोलेरो व उसे वहीं छोड़कर भाग गए। 

चालक ने घटना के तुरंत बाद मामले की जानकारी परिवारीजनों को दी। दन्नाहार पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले के खुलासे के लिए चार टीम लगाई हैं।

मंगलवार को मैनपुरी के थाना दन्नाहार के बरनाहल निवासी सद्दाम हुसैन ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके बड़े भाई सुलेमान अपनी बोलेरो गाड़ी से मैनपुरी शहर से अपने घर जा रहे थे। 

जैसे ही वह बरनाहल मैनपुरी मार्ग स्थित गंगसी कुचेला के पास पहुंचे तभी स्कॉर्पियो सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने ओवर टेक कर गन प्वाइंट पर गाड़ी रूकवाई और सुलेमान का अपहरण कर लिया। आरोपी बोलेरो चालक इमरान को धमकाकर और उसे बोलेरो के साथ छोड़कर भाग गए।

मामले में एसपी मैनपुरी अजय कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के खुलासे के लिए चार टीम लगाई हैं। 

देखें वीडियो

बताया गया है कि सुलेमान के भाई सद्दाम एक संगठन से भी संबंध रखते हैं। घटना के सूचना पर संगठन के लोग भी मैनपुरी में जुटना शुरू हो गए हैं। 


संबंधित खबरें