यूपी के मथुरा में 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, घर के बाहर से ले गए दरिंदे

टीम भारत दीप |

पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है।
पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है।

बच्ची का शव खेत में मिलने से गांव के लोगों में जबरदस्त आक्रोश फैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस की लोगों से तीखी बहस भी हुई।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में थाना जमुनापार क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई। उसका शव एक खेत में पड़ा मिला। घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

बताया गया है कि थाना जमुनापार के डेहरूआ गांव में 8 साल की बच्ची से सोमवार शाम से ही घर के बाहर से अचानक गायब हो गई थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वो नहीं मिली। इसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी।

मंगलवार को बच्ची का शव खेत में मिलने से गांव के लोगों में जबरदस्त आक्रोश फैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस की लोगों से तीखी बहस भी हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

परिजनों की शिकायत पर सुबह से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापे मार रही है, लेकिन अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। गांव वालों का कहना है कि सम्भवतः चार लोगों ने बच्ची के साथ रेप किया है।

मामले में एसएसपी गौरव ग्रोवर का कहना है कि सोमवार शाम से बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई थी। उसका खेत में शव बरामद हुआ है। बच्ची के साथ रेप के आरोप भी लग रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस सभी पहलुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है। परिजनों ने जिस युवक पर आरोप लगाए हैं उसकी तलाश की जा रही है। 


संबंधित खबरें