मथुरा में बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे बुजुर्ग से बाइकसवारों ने दिनदहाड़े लूटे 4.15 लाख

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

लुटने के बाद जानकारी देता बुजर्ग एवं बैंक में छानबीन करती पुलिस।
लुटने के बाद जानकारी देता बुजर्ग एवं बैंक में छानबीन करती पुलिस।

पंजाब नेशनल बैंक से रूपये निकालने के बाद जैसे ही बुजुर्ग बाहर निकले तभी पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उनका 4.15 लाख रूपयों से भरा थैला लूट लिया।

मथुरा। जनपद में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है| लगातार हो रही लूट व अन्य अपराधिक घटनाओं से लोगों में दहशत व्याप्त है। पुलिस कप्तान की लाख कोशिशों के बाद भी अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। आज फिर एक बार दिनदहाड़े शहर के सौंख अड्डा रोड पर बैंक से रुपए निकाल कर लौट रहे एक वृद्ध से पल्सर सवार दो युवक लाखों रूपये से भरा थैला छीन कर फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस के अलावा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी उदय शंकर सिंह , एसपी ट्रैफिक फोर्स के मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान शुरू कराया।

शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत धोली प्याऊ क्षेत्र स्थित माली पाड़ा निवासी रमेश चंद्र मीणा पुत्र बिंद्रावन मीणा जो कि मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। अपने घर से सौंख अड्डा स्थित पंजाब नेशनल बैंक से अपने कारोबार के लिए बैंक से लोन की रकम निकालने के लिए आए थे।

यहां से उन्होंने 4 लाख 15 हजार की रकम निकालकर अपने बैग में रखी और वह बैंक से बाहर निकले तभी घात लगाए बैठे दो पल्सर सवार युवक उनके हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर एसपी सिटी उदय शंकर सिंह एसपी ट्रैफिक कमल किशोर व शहर कोतवाल भारी फोर्स के साथ पहुंचे। 

पुलिस ने बैंक मैनेजर के कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला उसमें पुलिस को काफी कुछ मिला है पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर का कहना है कि घटना की सूचना मिली है बदमाशों की तलाश की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


संबंधित खबरें