मथुरा से दिल्ली तक चिपके रेप व हत्या के आरोपी के पोस्टर, 25 हजार का इनाम घोषित

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बनवारी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।
बनवारी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

उसकी पहचान उजागर करने और उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने मथुरा के साथ हरियाणा के कुछ जिलों सहित दिल्ली में भी आरोपी के फोटो युक्त पोस्टर दीवारों पर चिपकवा दिए हैं।

मथुरा। यमुनापार क्षेत्र में 8वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या के मामले में वांछित आरोपी बनवारी को पुलिस ने 25 हजार रूपए का इनामी अपराधी घोषित कर दिया है। इस संबंध में पुलिस ने मथुरा से लेकर हरियाणा और दिल्ली तक पोस्टर भी चिपकवाए हैं। ताकि किसी व्यक्ति को आरोपी दिखाई दे तो वह इसकी जानकारी पुलिस से साझा कर सके। पुलिस ने जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखने का भी दावा किया है।

आपको बता दें कि अभी तीन दिन पूर्व ही थाना यमुनापार क्षेत्र के गांव डहरूआ में 8 वर्षीय बालिका का शव लहूलुहान अवस्था में मिला था। शव को देखकर ही लग रहा था कि मासूम के साथ रेप करने के बाद उसकी निर्ममता से हत्या की गई है।

पुलिस की जांच में पता लगा कि गांव के ही एक दबंग व्यक्ति बनवारी को गत दिवस बालिका के साथ देखा गया था। इसके बाद से ही बनवारी गायब हो गया था। इससे वह पुलिस के रडार पर आ गया। पुलिस ने बनवारी की तलाश में कई जगह छापे मारे लेकिन आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। आरोपी के पकड़ में न आने के बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा उस पर 25 हजार रूपए का इनाम घोषित कर दिया है।

साथ ही उसकी पहचान उजागर करने और उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने मथुरा के साथ हरियाणा के कुछ जिलों सहित दिल्ली में भी आरोपी के फोटो युक्त पोस्टर दीवारों पर चिपकवा दिए हैं। ताकि आरोपी शीघ्र ही पकड़ में आ सके। पुलिस ने सूचना देने वाले का नाम उजागर न करने का वादा किया है। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देने के लिए अपने नंबर भी जारी किए हैं।


संबंधित खबरें