मथुरा में दुष्कर्म पीड़िता ने कार्रवाई न होने से एसएसपी ऑफिस के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

टीम भारत दीप |

हाईवे पुलिस ने उसके मुकदमे के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।
हाईवे पुलिस ने उसके मुकदमे के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

परेशान महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर खुद को जलाकर मारने का प्रयास किया। महिला को जान देने से फिलहाल वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे बचा लिया। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बाद में पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

मथुरा।​ यूपी पुलिस की कार्यशैली लगातार सवाालों के घेरे में आती जा रही है। जहां एक तरफ एक के बाद एक जिल में जहरीली शराब से मौत हो रही है। वहीं दुष्कर्म और हत्या जैसे में मामलों में भी बढ़ोतरी हुई है।

यहां तक कि दबंग अपराधी पुलिस जवानों पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला मथुरा से सामने आया है। यहां एक दुष्कर्म पीड़िता ने एक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए मामला दर्ज कराया था।

 आगरा: आईएमए की वर्चुअल मीट में छलका चिकित्सकों का दर्द, सर्वसम्मति से हुआ ये फैसला

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो परेशान महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर खुद को जलाकर मारने का प्रयास किया। महिला को जान देने से फिलहाल  वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे बचा लिया। घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बाद में पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

कार्रवाई न होने से थी परेशान

आपकों बता दें कि महिला ने पिछले दिनों थाना हाईवे में नामजद के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़िता ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पर शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंच अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह का प्रयास किया।

इसे देख वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ कर बचाया। पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता से बातचीत की।पीड़िता का आरोप है कि हाईवे पुलिस ने उसके मुकदमे के मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

पीड़िता ने बताया कि उसे कुछ लोगों ने बरगला दिया था। वह कार्रवाई चाहती है। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर नामजद रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर मेडिकल करा दिया है। प्रकरण की निष्पक्ष जांच के साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...

 

 


संबंधित खबरें