मोबाइल टावर के कर्मचारियों पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, बोली-जीना कर दिया है दुश्वार

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

टावर के कर्मचारियों का कहना है ये लोग टावर के उपकरण को खराब कर देते हैं।

कानपुर। यूपी के कानपुर में बिधनू थाना क्षेत्र के बिनगवा गांव में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की पौत्र वधू से निजी टावर कंपनी के कर्मचारियों पर अभद्रता का आरोप लगाया है। आरोप है कि घर में घुसकर उसके साथ गाली—गलौज और मारपीट की जा रही। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके चलते कर्मचारियों का हौसला बुलंद है। 

पीड़िता का कहना है कि अभद्रता करने वाले लोग मेरे घर एक मोबाइल टावर लगा गए थे। उसके बाद से जितने रुपये देने की बात की थी उतने रुपये नही दिया। उसके बाद से हम लोग पैसा मांगते हैं तो ये लोग धमकाने लगते हैं। जब ज्यादा कहो तो ये लोग गाली-गलौज व मारपीट करते हैं। थाना पर शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

महिला ने ये भी आरोप लगाया कि टावर कर्मचारियों ने जीना दुश्वार कर दिया है। वहीं एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव का कहना है कि महिला मोबाइल कंपनी के टावर कर्मचारी की शिकायत लेकर आई थी। इनके साथ मारपीट हुई है। जानकारी के अनुसार पता चला है, दोनों का आपसी कझगड़ा है।

इन दोनों के बीच रुपये को लेकर विवाद हुआ था। मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी। टावर के कर्मचारियों का कहना है ये लोग टावर के उपकरण को खराब कर देते हैं। उससे नेटवर्क में बड़ी प्रॉब्लम आती है। इस वजह से बहस होती है। मारपीट की बात गलत है। 


संबंधित खबरें