कानपुर में महिला सिपाही के साथ रंगरलिया मनाने वाले सीओ निलंबित, महिला सिपाही पर भी कार्रवाई

टीम भारत दीप |

इस प्रकरण इस प्रकरण की जांच अभी तक एएसपी कर रहे थे लेकिन अब जांच कानपुर स्थानांतरित कर दी गई है।
इस प्रकरण इस प्रकरण की जांच अभी तक एएसपी कर रहे थे लेकिन अब जांच कानपुर स्थानांतरित कर दी गई है।

चर्चा है कि सीओ ने महिला आरक्षी पर दबिश पर चलने का दबाव बनाया था और फिर से कानपुर लेकर चले गए थे। गौरतलब है कि जब यह मामला सामने आया था तो काफी चर्चा हुई थी और इससे पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई, वहीं अब इस मामले में डीजीपी ने संज्ञान लेते हुए एसपी कार्यालय संबद्ध किए गए सीओ को निलंबित करने का निर्देश जारी किया है।

कानपुर। यूपी के उन्नाव में तैनात सीओ और महिला सिपाही के एक होटल में रंगरेलियां मनाने के मामले में डीजीपी ने सख्त कार्रवाई की है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए डीजीपी ने शुक्रवार शाम सीओ को निलंबित कर दिया है।

 जबकि एसपी ने महिला सिपाही को भी सस्पेंड करने करने का निर्देश जारी कर दिया। वहीं इस मामले की जांच कानपुर स्थानांतरित कर दी गई है। आपकों बता दें कि  उन्नाव में तैनात एक सीओ ने आफिस से घर जाने के लिए छुट्टी ली थी लेकिन घर जाने की बजाय वह महिला आरक्षी के साथ कानपुर के होटल में रुक गए।

उनका सीयूजी नंबर भी बंद हो गया था। जब वह देर तक घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी ने इस मामले में हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ के मोबाइल को सर्विलांस पर डाला तो पता चला कि उनकी लोकेशन कानपुर में ही मिल रही है।

लोकेशन कानपुर स्थित माल रोड पर एक होटल की मिल रही थी। जब पुलिस वहां पहुंची तो सीओ होटल में महिला सिपाही के साथ पाए गए। इस मामले में महिला सिपाही ने भी पेशबंदी शुरू कर दी है, चर्चा है कि सीओ ने महिला आरक्षी पर दबिश पर चलने का दबाव बनाया था और फिर से कानपुर लेकर चले गए थे।

गौरतलब है कि जब यह मामला सामने आया था तो काफी चर्चा हुई थी और इससे पुलिस की काफी किरकिरी भी हुई, वहीं अब इस मामले में डीजीपी ने संज्ञान लेते हुए एसपी कार्यालय संबद्ध किए गए सीओ को निलंबित करने का निर्देश जारी किया है। एसपी ने महिला सिपाही को भी निलंबित कर दिया है। जबकि इस प्रकरण की जांच अभी तक एएसपी कर रहे थे लेकिन अब जांच कानपुर स्थानांतरित कर दी गई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें