हाथरस कांड: आरोपियों के पक्ष में उतरे कई गांव के लोग, दोनों पक्ष का नार्को टेस्ट कराने की मांग

टीम भारत दीप |

उसमें उन्होंने स्थानीय सांसद पर भी गंभीर आरोप लगाया है। उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।
उसमें उन्होंने स्थानीय सांसद पर भी गंभीर आरोप लगाया है। उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

गांव के लोगों का कहना है कि निर्दोष को फंसाया जा रहा है। इस मामले में ग्रामीणों ने दोनों ही पक्ष का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है।

हाथरस. हाथरस कथित गैंगरेप की वारदात से जहां एक ओर पूरा देश आरोपियों को फांसी की सजा देने की बात कर रहा है। देशभर में इस वारदात को लेकर गम और गुस्सा है। वहीं दूसरी ओर हाथरस में आरोपियों केे पक्ष में कई गांव के लोग उतर आए हैं। गांव के लोगों का कहना है कि निर्दोष को फंसाया जा रहा है। इस मामले में ग्रामीणों ने दोनों ही पक्ष का नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। 

जानकारी के मुताबिक कई गांव के लोग शनिवार को पीड़िता की रिपोर्ट में रेप की पुष्टि न होने के बाद और पीड़िता के मां के बार—बार बयान बदलने का आरोप लगाते हुए इकट्ठा हो गए। गांव के लोग आरोपियों के पक्ष में धरना शुरू कर दिया है। इस दौरान निशांत चौहान नाम के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया कि निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है।

मीउिया को बयान देते हुए उसने कहा कि जब रेप की पु​ष्टी नहीं हुई तो फिर ये बात कहां से की जा रही है। पीड़िता की मां बयान बदल रही है। इस मामले में पहले एक आरोपी संदीप का नाम लिया गया। इसके बाद राजनीति के तहत चार लोगों को फंसाया गया हैै।

ग्रामीणों का कहना था कि वह यहां प्रदर्शन इसलिए कर रहे हैं कि कोई भी निर्दोष फंसे नहीं। ग्रामीणों ने ये भी कहा है कि जो दोषी है उसे फांसी की सजा दी जाए लेकिन किसी भी बेगुनहागार को जबदस्ती फंसाया न जाए। ग्रामीणों का जो वीडियो सामने आया है। उसमें उन्होंने स्थानीय सांसद पर भी गंभीर आरोप लगाया है। उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। 


संबंधित खबरें