इटावा हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, गृहमंत्री और सपा अध्यक्ष ने भी जताई शोक संवेदना

टीम भारत दीप |

हादसे में दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।
हादसे में दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

मालूम हो कि हादसे का शिकार हुए लोग इटावा में बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए कालिका मंदिर लखना जा रहे थे। वाहन में परिवार, रिश्तेदार और अन्य लोग सवार थे। रास्ते में डीसीएम उदी-चकरपुर मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई थी। डीसीएम में करीब 50-55 लोग सवार थे।

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में हुए हादसे में 12 लोगों की मौत की जानकारी होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, गृहमंत्री ने भी शोक जताया है। गृह जनपद में हुए हादसे को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने भी सोशल मीडिया के जरिए शोक संवेदना व्यक्त की है। 

बच्चे के मुंडन संस्कार जा रहा था परिवार

मालूम हो कि हादसे का शिकार हुए लोग इटावा में बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए कालिका मंदिर लखना जा रहे  थे। वाहन में परिवार, रिश्तेदार और अन्य लोग सवार थे। रास्ते में  डीसीएम उदी-चकरपुर मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाईं में पलट गई थी।

डीसीएम में करीब 50-55 लोग सवार थे। हादसे में दस लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। हादसे के बाद जिला प्रशासन में अफरा -तफरी मच गई थी। करीब चालीस गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम ने जताई गहरी संवेदना

प्रधानमंत्री की ओर से पीएमओ द्वारा ट्वीटर पर इटावा हादसे पर शोक जताया गया है। ट्वीट करते हुए लिखा है- उत्तर प्रदेश के इटावा में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। इसमें जिन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, उनके परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

भाजपा और सपा नेताओं ने भी जताया दुख

-भाजपा और सपा के नेताओं ने भी हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व गृह मंत्री अमित शाह ने सड़क हादसे पर गहरा शोक प्रकट किया है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी जनपद में सड़क हादसे पर शोक प्रकट किया है। प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने भी सड़क हादसे पर शोक जताया है। सभी लोगों ने ट्विट करके उनके स्वजन के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है।


संबंधित खबरें