फेसबुक लाइव में संगीत सोम बोले, लव जिहादियों को सिखाना होगा सबक, उनकी भाषा में देना होगा जवाब

टीम भारत दीप |

सरधना विधायक ने फेसबुक लाइव में रखी अपनी बात।
सरधना विधायक ने फेसबुक लाइव में रखी अपनी बात।

अपने बेबाक बयानों से विवादों में रहने वाले सरधना विधायक संगीत सोम ने फेसबुक लाइव के माध्यम से लव जिहाज पर बयान दिया है। अपने 13 मिनट के बयान में में संगीत सोम ने कहा है कि लव जिहाद आतंकवाद का ही हिस्सा है।

मेरठ। अपने बेबाक बयानों से विवादों में रहने वाले सरधना विधायक संगीत सोम ने फेसबुक लाइव के माध्यम से लव जिहाज पर बयान दिया है।

अपने 13 मिनट के बयान में में संगीत सोम ने कहा है कि लव जिहाद आतंकवाद का ही हिस्सा है। लव जेहादियों को उनकी ही भाषा में सबक सिखाना होगा।संगीत सोम ने फेसबुक लाइव के दौरान विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।

आज लव जिहाद पूरे देश में बड़ी समस्या बनता जा रहा है। जिस तरह औरंगजेब, तैमूर, बाबर ने भारत में आकर पूरे देश में धर्म परिवर्तन कराने का काम किया था ठीक उसी तर्ज पर पूरे देश में लव जिहाद चल रहा है।

सोम ने कहा, अपने हाथ पर कलावा बांध कर समुदाय विशेष के युवक फर्जी हिंदू नाम रखकर भोली-भाली हिन्दू बेटियों को बहला फुसला कर उन्हें प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैक मेल कर रहे हैं।

उसके बाद उनके साथ क्या किया जा रहा है यह सब जानते हैं। भोली भाली बेटियां उनके बहकावे में आ जाती हैं। उनका धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी टिप्पणी की है।

मालूम हो कि धर्म परिवर्तन करके शादी करने के खिलाफ प्रदेश सरकार एक कानून लाने वाली है। वहीं इसके खिलाफ कोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी की है। सरधना विधायक ने कहा कि जिस तरीके से राजनीतिक पार्टियां एक वर्ग विशेष को समर्थन करने का काम कर रही हैं, उससे जेहादियों का मनोबल बढ़ रहा है। प्रदेश की योगी सरकार निष्पक्ष काम कर रही है।

प्रदेश सरकार ने सीबीआई जांच करायी और कोर्ट में भी हलफनामा दिया कि कोर्ट अपनी ​निगरानी में जांच कराए, हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन अखिलेश सरकार ने कभी कोई सीबीआई जांच के लिए नहीं भेजा, क्योंकि उनके मन में पाप था।


संगीत सोम ने कहा कि राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव ने यूपी में बवाल काटने का काम किया, यदि वह जायज था तो इनमें से कोई भी निकिता के घर क्यों नहीं जा रहा।

विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष केवल वोट बैंक की राजनीति कर रहा है। विपक्ष को केवल एक समुदाय विशेष का वोट चाहिए। विपक्ष को देश के 120 करोड़ हिन्दू का वोट नहीं चाहिए, बल्कि 25 करोड़ मुस्लिम समुदाय का वोट चाहिए। फेसबुक लाइव के दौरान संगीत सोम ने लव जिहाद से जुड़ी घटनाओं के बारे में भी बताया।


संबंधित खबरें