योगी और अखिलेश यादव के रामपुर दौरे पर संकट के बादल, सुबह से हो रही बारिश

टीम भारत दीप |

पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी आज रामपुर में जनसभा करने वाले है।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी आज रामपुर में जनसभा करने वाले है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ का बुधवार को रामपुर में दो जगह कार्यक्रम है। वह दोपहर दो बजे बिलासपुर आने वाले हैं, जहां भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री बलदेव औलख के समर्थन में जनसभा करेंगे। दूसरी जनसभा दोपहर तीन बजे पटवाई के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक राजबाला के समर्थन में होनी है।

रामपुर। एक तरफ प्रदेश की सियासी तपन काफी तेज है दूसरी तरफ मौसम लगातार करवट बदल रहा है, इस वजह से राजनीतिक दलों को अपने प्रचार कार्यक्रम को भी बदलना पड़ रहा है।

मालूम हो कि आज कि रामपुर के रण में सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की सभाएं होनी हैं, लेकिन सुबह से ही बारिश हो रही है। ऐसे में सभा करना मुश्किल लग रहा है। बारिश का सिलसिला खत्म नहीं हुआ तो उनके कार्यक्रम टल सकते हैं। मौसम के बिगड़े मिजाज से भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं में मायूसी छाने लगी है।

योगी का दो जगह है कार्यक्रम

मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ का बुधवार को रामपुर में दो जगह कार्यक्रम है। वह दोपहर दो बजे बिलासपुर आने वाले हैं, जहां भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यमंत्री बलदेव औलख के समर्थन में जनसभा करेंगे। दूसरी जनसभा दोपहर तीन बजे पटवाई के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक राजबाला के समर्थन में होनी है।

प्रशासन एवं भाजपाई देर रात तक इसकी तैयारियों में जुटे थे। पटवाई के रामलीला मैदान में तो पहले से पानी भरा था, जिसमें मिट्टी डालकर ठीक कराया गया। अब बुधवार को हुई बारिश से फिर वहां कीचड़ और जलभराव हो गया है।

आजम खां के लिए आने वाले है अखिलेश

वहीं पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी आज रामपुर में जनसभा करने वाले है। इसे लेकर सपाई में भी काफी उत्साह था, लेकिन बारिश ने ठंडा कर दिया है। अखिलेश यादव का यहां सुबह 11.50 बजे आने का कार्यक्रम था।

उनका विजय रथ के जरिए प्रचार का कार्यक्रम था। वह जेल में बंद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला के प्रचार के लिए आ रहे हैं। आजम यहां शहर विधानसभा सीट और अब्दुल्ला स्वार सीट से प्रत्याशी हैं। पिता-पुत्र के समर्थन में अखिलेश का कार्यक्रम पूरे दिन यहां विजय रथ घुमाने का था। इसके बाद उनको यहांं से बरेली के लिए रवाना होने का कार्यक्रम है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें