मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी देने वालेे को 5 दिन बाद भी पुलिस नहीं खोज पाई

टीम भारत दीप |

इससे पहले मई 2020 में भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।
इससे पहले मई 2020 में भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया था।पांच दिन बाद भी मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले तक जांच दल नहीं पहुंच पाया है। अभी भी धमकी देने वाला बेसुराग है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी 112 हेल्पलाइन नंबर पर फिर धमकी मिली है। मालूम हो कि यह धमकी गत 29 अप्रैल को शाम 7:58 पर व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज के जरिए दी गई है। इस मैसेज  में 5 पांच दिन बाद मुख्यमंत्री  के साथ बड़े हादसा होने की बात कही गई है।

इस मामले में यूपी 112 की ओर से सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं सर्विलांस की एक टीम को धमकी देने वाले का नंबर ट्रेस करने के लिए लगाया गया है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री को धमकी देने वाला मैसेज 29 अप्रैल को यूपी पुलिस के आपातकालीन सेवा डायल 112 के व्हाट्सएप पर आया था। इस मैसेज में योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है।

धमकी देने वाले ने अपने संदेश में कहा है कि वह सीएम योगी को पांचवें दिन जान से मार देगा, उसने पुलिस को चुनौती देते हुए भी यह लिखा है कि अगले 4 दिन में जो कर सकते हो कर लो। इस मामले में पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में कंट्रोल रूम कमांडर अर्जुन कुमार की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है।

इसके अलावा पुलिस कई टीमें इस मामले में जांच कर रही हैं। जांच दल जिस नंबर से मैसेज आया है उसकी लोकेशन ट्रेस करने में जुटी हुई है, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके। हालांकि अब तक पुलिस को इसमें कामयाबी हाथ नहीं लगी है। 

इससे पहले भी मिल चुकी है धमकी

यह पहली बार नहीं है कि मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली हो, इससे पहले मई 2020 में भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, तब भी डायल 112 कि सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज आया था, उस मैसेज में धमकी के साथ ही सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था।

इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया था। पांच दिन बाद भी मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले तक जांच दल नहीं पहुंच पाया है। अभी भी धमकी देने वाला बेसुराग है। 


संबंधित खबरें