रालोद: घनश्याम बने अवध क्षेत्र किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, अमित प्रियदर्शी उपाध्यक्ष मनोनीत

टीम भारत दीप |

अवध क्षेत्र में बूथ स्तरीय संगठन का गठन शीघ्र ही किया जायेगा।
अवध क्षेत्र में बूथ स्तरीय संगठन का गठन शीघ्र ही किया जायेगा।

राष्ट्रीय लोकदल अवध क्षेत्र के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद के अनुमोदनोंपरान्त हरदोई निवासी घनश्याम को अवध क्षेत्र किसान प्रकोष्ठ का अध्यक्ष, देवेन्द्र प्रताप सिंह को अवध क्षेत्र का महासचिव तथा शाहजहांपुर निवासी अमित प्रियदर्शी को अवध क्षेत्र का उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।

लखनऊ। यूपी में अलगे साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दल अपने—अपने संगठन को मजबूत करने में जुटे है। कहीं नई तैनाती हो रही है तो कहीं बदलाव किये जा रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल ने भी काम शुरू कर दिया है।

गुरूवार को प्रदेश प्रवक्ता सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय लोकदल अवध क्षेत्र के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. मसूद अहमद के अनुमोदनोंपरान्त हरदोई निवासी घनश्याम को अवध क्षेत्र किसान प्रकोष्ठ का अध्यक्ष, देवेन्द्र प्रताप सिंह को अवध क्षेत्र का महासचिव तथा शाहजहांपुर निवासी अमित प्रियदर्शी को अवध क्षेत्र का उपाध्यक्ष मनोनीत किया है।

पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक संगठन का विस्तार करते हुये जितेन्द्र सिह ने कहा कि किसान मसीहा चौ. चरण सिंह के सपनों का भारत बनाने के लिए संगठनात्मक ढांचे को चुस्त दुरूस्त करना ही हमारी प्राथमिकता होगी।

उनके मुताबिक चौ. अजित सिंह की सोच को आगे बढ़ाने की जिम्मेंदारी हम सबकी होगी और आगामी विधान सभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुये पूरे अवध क्षेत्र में बूथ स्तरीय संगठन का गठन शीघ्र ही किया जायेगा।
 


संबंधित खबरें