दिल्ली के सीएम पर सपना का बेतुका बयान: बोली, शादी में मेहमानों की संख्या तय करने से कलाकार मरने को मजबूर

टीम भारत दीप |

दिल्ली के सीएम पर सपना के बयान की हो रही निंदा।
दिल्ली के सीएम पर सपना के बयान की हो रही निंदा।

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 25 मिनट लाइव आकर केजरीवाल के खिलाफ बोलते हुए कहा कि शादी-समारोह में 50 मेहमानों के शामिल होने की पाबंदी से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया। सपना चौधरी ने कहा कि कलाकार को जब काम नहीं मिलता तो वह गरीब होता है और इस वक्त वह भी गरीब है, क्योंकि लॉकडाउन व कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण से पूरी इवेंट इंडस्ट्री का काम बुरी तरह से प्रभावित है।

नईदिल्ली। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए देशभर की सभी सरकारें अपने-अपने स्तर पर प्रयास कर रहीं  है। इसी क्रम में सबसे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शादी- विवाह में केवल पचास लोगों के शामिल होने का नियम लगाया है।

दिल्ली सरकार के इस फैसले पर हरियाणा की प्रसिद्ध सपना चौधरी ने कटाक्ष किया।सपना ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 25 मिनट लाइव आकर केजरीवाल के खिलाफ बोलते हुए कहा कि शादी-समारोह में 50 मेहमानों के शामिल होने की पाबंदी से लाखों कलाकारों का रोजगार छिन गया।

सपना चौधरी ने कहा कि कलाकार को जब काम नहीं मिलता तो वह गरीब होता है और इस वक्त वह भी गरीब है, क्योंकि लॉकडाउन व कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण से पूरी इवेंट इंडस्ट्री का काम बुरी तरह से प्रभावित है।

25 मिनट के लाइव में उन्होंने केवल और केवल लॉकडाउन में कलाकारों की स्थिति के बारे में बात की।सपना चौधरी ने दिवाली के एक कार्यक्रम का जिक्र करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दीपावली के दिन जब अरविंद केजरीवाल ने अक्षरधाम से लोगों को संबोधित किया तो क्या उससे कोरोना नहीं फैलता।

शादी समारोह में सभी लोग एक स्थान पर महज कुछ देर के लिए मास्क लगाकर एकत्रित होते हैं। सपना चौधरी ने कहा कि बस स्टैंड आदि सार्वजनिक स्थानों पर भी लोगों की भीड़ होती है और वहां नियम भी टूटते हैं।

केजरीवाल सरकार द्वारा शादी समारोह में मेहमानों की संख्या पर पाबंदी के निर्णय से लाखों कलाकारों की जिंदगी प्रभावित होगी क्योंकि कलाकारों के लिए शादी-समारोह का ये सीजन ही सालभर की कमाई करने का समय होता है। वहीं सपना चौधरी का बयान सोशल मीडिया पर आने की वजह से वह जमकर ट्रोल हो रही है। कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे  है तो कुछ लोग सपना की खिंचाई भी कर रहे है। 
 


संबंधित खबरें