महाराजगंज में चौपाल के दौरान एसडीएम ने युवती से की हाथापाई, वीडियो वायरल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

ग्राम लौहरौली स्थित पंचायत भवन में एसडीएम राम सजीवन मौर्य की अध्यक्षता में चौपाल लगाई गई थी।
ग्राम लौहरौली स्थित पंचायत भवन में एसडीएम राम सजीवन मौर्य की अध्यक्षता में चौपाल लगाई गई थी।

महाराजगंज में निचलौल के एसडीएम राम सजीवन मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में शिकायत करने आई एक युवती से एसडीएम बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में सांसद पंकज चौधरी ने उच्च स्तरीय जांच कराने की बात कही है।

महाराजगंज । उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से एक सनसनीखेज खबर सामने आई। जहां प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा को लेकर कई दांवे कर रही है। वहीं महाराजगंज में एक सरकारी मुलाजिम एक महिला से हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे है।

इस हाथापाई का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  जानकारी के अनुसार महराजगंज में निचलौल के एसडीएम राम सजीवन मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में शिकायत करने आई एक युवती से एसडीएम बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में सांसद पंकज चौधरी ने उच्च स्तरीय जांच कराने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को निचलौल विकास खंड क्षेत्र के ग्राम लौहरौली स्थित पंचायत भवन में एसडीएम राम सजीवन मौर्य की अध्यक्षता में चौपाल लगाई गई थी। यहां एक पीड़ित परिवार अपनी शिकायत करने एसडीएम के पास आया।

आरोप है कि इस दौरान एसडीएम ने पीड़ित परिवार की बात सुने बिना ही उनके साथ बदसलूकी की और परिवार की युवती के साथ मारपीट की। पीड़ित युवती का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने उनके जमीन पर कब्जा कर लिया है।

इसके बाद पीड़ित परिवार न्याय के लिए चौपाल में शामिल हुआ था। इस दौरान एसडीएम ने पीड़ित युवती के साथ मारपीट की। युवती का यह भी कहना है कि एसडीएम ने उसकी मां को झापड़ मारा जिसके बाद वह बेहोश हो गईं।

सांसद ने कहा- दोषी पर  होगी कार्रवाई

एसडीएम के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो गया। इसके बाद सांसद पंकज चौधरी ने मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

सांसद ने बताया कि वीडियो संज्ञान में है। इसके लिए उन्‍होंने जिलाधिकारी से उच्च स्तरीय जांच की बात की है। एसडीएम ने महिला के साथ गलत व्‍यवहार किया है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें