महाराष्ट्र के वर्धा में पुल से नीचे गिरी कार, सात मेडिकल छात्रों की मौत, भाजपा विधायक का बेटा भी शामिल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

युवकों के घर पर सूचना मिलते ही कोहराम मच गया ।
युवकों के घर पर सूचना मिलते ही कोहराम मच गया ।

कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और सेलसुरा के पास नदी पर बने पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार 40 फुट से नीचे गिर गया। इस हादसे में सात मेडिकल कालेज के छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। देवली से वर्धा आते समय सेलसुरा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। मृतकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

वर्धा। महाराष्ट्र के​ वर्धा जिले में सोमवार रात को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे से गिर गया। इस हादसे में सात मेडिक्ल छात्रों की मौत हो गई। मरने में वालों एक भाजपा विधायक का बेटा भी शामिल है। यह हादसा सेलसुरा के पास हुआ।

यहां एक पुल से कार गिरने से भाजपा विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई। एसपी वर्धा प्रशांत होल्कर से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे हुआ।

ये हादसा उस समय हुआ जब कार ने अपना नियंत्रण खो दिया और सेलसुरा के पास नदी पर बने पुल पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार 40 फुट से नीचे गिर गया। इस हादसे में सात मेडिकल कालेज के छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। देवली से वर्धा आते समय सेलसुरा के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ। मृतकों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे युवकों को निकालकर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने सातों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के​ लिए रखवा दिया। वहीं मृतक युवकों के घर पर सूचना मिलते ही कोहराम मच गया लोग भागते हुए घटनास्थल पर पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें