महाराष्ट्र : मजदूर के गुप्तांग में कंप्रेसर मशीन से भरी हवा, इलाज के दौरान मौत, दो गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

मृतक और आरोपी एक ही पावरलूम में काम करते थे।
मृतक और आरोपी एक ही पावरलूम में काम करते थे।

दोस्तों ने मजदूर के गुप्तांग में कंप्रेसर मशीन का नोजल घुसाकर मशीन चालू कर दी, इससे युवक की हालत खराब हो गई अन्त में उसने में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ठाणे पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

महाराष्ट्र। कई बार दोस्तों का किया मज्जाक इतना खतरनाक साबित होता है, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होती है। कुछ ऐसी ही रूह कंपाने वाली खबर महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आई है।

यहां एक मज्जाक- मज्जाक में साथ काम करने वाले दोस्तों ने मजदूर के गुप्तांग में कंप्रेसर मशीन का नोजल घुसाकर मशीन चालू कर दी, इससे युवक की हालत खराब हो गई अन्त में उसने में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। ठाणे पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मुन्ना और बिट्टूकुमार के रूप में हुई है, जो पीड़ित अंदुल मंसूरी (32) के साथ जिले के भिवंडी में एक पावरलूम इकाई में साथ काम करते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 26 नवंबर को आरोपी ने कथित तौर पर पीड़ित के गुप्तांग में कंप्रेसर का नोजल डाला और मशीन चालू कर दिया।इस वजह से उच्च दबाव वाली हवा उसके पेट में पहुंच गई, जिसे वह सहन नहीं कर पाया और वह जमीन पर गिर पड़ा। पीड़ित मजदूर की इलाज के दौरान  अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। निजामपुरा थाने में आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आपकों बता दें कि ठीक इसी तरह की घटना मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक साल पहले हुई थी, इस घटना में युवक के पेट में ज्यादा हवा भर जाने से उसके सार अंदरूनी अंग क्षतिग्रस्त हो गए थे इलाज के दौरान उसक भी मौत हो गई थी। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें