महाराष्ट्र में रिहायशी बिल्डिंग का स्लैब गिरने से 6 की मौत, आधा दर्जन के दबे होने की आशंका

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

साईं सिद्धि में फंसे लोगों को निकालते जवान।
साईं सिद्धि में फंसे लोगों को निकालते जवान।

नेहरू चौक एरिया में बनी इस इमारत का नाम साईं सिद्धि है। इसकी 5वीं मंजिल का स्लैब ढह गया। मलबे से अब तक 6 शव निकाले जा चुके हैं। फायर ब्रिगेड और पुलिस के जवान फंसे हुए लोगों को निकालने में जुटे हैं।

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोगों के फंसे होने की आशंका है। शुक्रवार को पांच मंजिला इमारत का स्लैब गिर गया।

इमारत में 4 से 5 लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। बिल्डिंग का स्लैब गिरने से रह वासियों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते चीख—पुकार मच गई। मालूम हो कि इस इलाके में एक महीने में यह इस तरह की दूसरी घटना है, इससे पहले भी एक भवन का हिस्सा गिरने से काफी नुकसान हुआ था। 

अभी तक 6 शव निकाले गए

इस हादसे के बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू हो गया है। रिजनल डिजास्टर मैनेजमेंट सेल के चीफ संतोष कदम ने बताया कि नेहरू चौक एरिया में बनी इस इमारत का नाम साईं सिद्धि है। इसकी 5वीं मंजिल का स्लैब ढह गया।

बुरहानपुर में ट्रेन की रफ्तार की वजह से स्टेशन का भवन भरभराकर गिरा

मलबे से अब तक 6 शव निकाले जा चुके हैं। फायर ब्रिगेड और पुलिस के जवान फंसे हुए लोगों को निकालने में जुटे हैं, जल्द ही मलबें में दबे लोगों को बाहर निकाल लिया जाएगा। 

15 मई को हुए हादसे में 4 की हुई थी मौत 

आपकों बता दें कि उल्हासनगर टाउनशिप में 15 मई को इसी तरह एक अवैध इमारत का स्लैब ढह गया था। यह इमारत चार मंजिला थी और इसकी चौथी मंजिल का ही स्लैब गिर गया था। इसके बाद दूसरे फ्लोर के स्लैब भी गिरते चले गए। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी। बचाव टीम ने 11 लोगों को बाहर निकाला था।

इसे भी पढ़ें...

बागपत में हुई अनोखी शादी, पहले हुआ निकाह, फिर सात फेरे लेने के बाद विवाह

लखनऊ: यूं झांसा देकर मेडिकल छात्रा को बनाता रहा हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

 


संबंधित खबरें