ड्यूटी पर तैनात सिपाही को वाहन ने मारी टक्कर, मौत से परिवार का सहारा छिना

टीम भारत दीप |

बागपत का निवासी सोमवार रात 11बजे ड्यूटी पर था। इसी वक्त थाने के बाहर सड़क पर घूमता हुआ आ गया।
बागपत का निवासी सोमवार रात 11बजे ड्यूटी पर था। इसी वक्त थाने के बाहर सड़क पर घूमता हुआ आ गया।

सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की दो टीमें अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। सिपाही प्रवेश बागपत का रहने वाला है। वह मां-बाप की इकलौती संतान थी, उसकी मौत से उसके मां-बाप का सहारा छीन गया।

 बिजनौर। बिजनौर में सोमवार रात को हुए हादसे में एक सिपाही समेत की मौत हो गई। वहीं दूसरे हादसे में दो युवकों की मौत से हो गई। युवकों की मौत से घर में मातम पसर गया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पहला हादसा अफजलगढ़ थाने के सामने सोमवार रात  को हुआ यहां अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे सिपाही को टक्कर मार दी। सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की दो टीमें अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है।

सिपाही प्रवेश बागपत का रहने वाला है। वह मां-बाप की इकलौती  संतान थी, उसकी मौत से उसके मां-बाप का सहारा छीन गया। दूसरी घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। शवों को पोस्‍टमार्टम में लिए पुलिस ने भेज दिया है।

ड्यूटी पर तैनात था सिपाही

थाना अफजलगढ पर तैनात त्रिवेश वर्मा 22 ग्राम बडका थाना बडौत, बागपत का निवासी सोमवार रात 11बजे ड्यूटी पर था। इसी वक्त थाने के बाहर सड़क पर घूमता हुआ आ गया। तभी अज्ञात वाहन ने प्रवेश को टक्कर मार दी।

वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में त्रिवेश वर्मा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रवेश शर्मा 2017 में भर्ती हुआ था। बेटे की मौत की  सूचना पर घर में कोहराम मच गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मंगलवार सुबह हुआ हादसा

उधरथाना कोतवाली शहर क्षेत्रान्तर्गत बैराज रोड पर स्टेडियम के सामने मंगलवार सुबह पांच बजे किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई।

बाइक सवार युवक रोबिन 25 पुत्र राजपाल सिंह निवासी निवासी हमीदपुर थाना कोतवाली शहर, बिजनौर और कार्तिक 21पुत्र लविन सिंह निवासी चमरावाला थाना नगीना हाल निवासी टयूबवैल कालोनी बिजनौर है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 


संबंधित खबरें