बाइक से पति के साथ जा रही महिला, बदमाशों ने कान से बाली नोची, सड़क पर गिरने से मौत

टीम भारत दीप |

ग्रामीणों की मदद से जब महिला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
ग्रामीणों की मदद से जब महिला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

लूटपाट का शिकार पति- पत्नी अपनी बहनोई के घर से लौट रहे थे। देर रात गांव आहसनपुर थाना रेहड़ निवासी भूपेंद्र अपनी पत्नी संगीता के साथ स्योहारा से अपने बहनोई से मिलकर लौट रहे थे। जैसे ही वह उमरपुर के पास पहुंचा। कुछ बाइक सवार अज्ञात लोगों ने उसकी पत्नी के कानों से बाली छीनने लगे, उसकी वजह से संगीता बाइक से गिर गई।

बिजनौर। यूपी के बिजनौर के स्योहारा में देर रात लूटपाट की वजह से चलती बाइक से गिरी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि चलती बाइक पर अज्ञात बदमाशों ने महिला के कानों से बाली छीनी।

इस छीना झपटी में बाइक से गिरकर महिला घायल हो गई थी, महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर, पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस बदमाशों को तलाश रही है। ठीक इसी तरह की घटना कुछ दिन पहले आगरा में हुई थी, उस समय एक महिला अपने भाई के साथ मायके लौट रही थी, बदमाशों ने चलती बाइक से चैन खींचा था,जिससे महिला की गिरकर मौत हो गई थी।

रिश्तेदारी से लौट रहे थे पति-पत्नी

लूटपाट का शिकार पति- पत्नी अपनी बहनोई के घर से लौट रहे थे। देर रात गांव आहसनपुर थाना रेहड़ निवासी भूपेंद्र अपनी पत्नी संगीता के साथ स्योहारा से अपने बहनोई से मिलकर लौट रहे थे। जैसे ही वह उमरपुर के पास पहुंचा।

कुछ बाइक सवार अज्ञात लोगों ने उसकी पत्नी के कानों से बाली छीनने लगे, उसकी वजह से संगीता बाइक से गिर गई और उसके मुंह और नाक से खून आने लगा। सिर में भी चोट लग गई थी। पति ने जब थोड़ा आगे जाकर बाइक रोकी तो देखा पत्नी संगीता बेसुध हो गई है।

चीख पुकार सुन गांव वाले पहुंचे

घटना के बाद पति भूपेंद्र ने तुरंत मदद के लिए आवाज लगाई। गांव वालों ने जब चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। उनकी मदद से भूपेंद्र अपनी पत्नी को गांव में डॉक्टर को दिखाया तो उसने पत्नी की हालत को गंभीर बताया और हायर सेंटर ले जाने के लिए कह दिया। उमरपुर गांव के ग्रामीणों की मदद से जब महिला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया इनकी मौत रास्ते में ही हो गयी थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर 304 का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

 संगीता हसनपुर में स्वास्थ्य विभाग में आशा कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रही थी। परिवार में पति के अलावा इसकी तीन बेटियां एक बेटा हैं। जिनमे सबसे बड़ी निप्पी की उम्र 19 वर्ष है, प्रियांशी की उम्र 16 और गरिमा की 13 वर्ष और बेटे वंश की उम्र 9 वर्ष है। बच्चों ने जब से मां की मौत की खबर सुनी है तब से उनका रो रो कर बुरा हाल है। जबकि भूपेंद्र को कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या करे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें