गाजीपुर में सपा समर्थित एमएलसी प्रत्याशी लापता, माफिया अंसारी के भतीजे व विधायक मन्नू के घर पुलिस ने ली तलाशी

टीम भारत दीप |

प्रस्तावकों ने पुलिस को बताया कि मदन यादव का मोबाइल बंद है।
प्रस्तावकों ने पुलिस को बताया कि मदन यादव का मोबाइल बंद है।

ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष और एमएलसी के सपा समर्थित प्रत्याशी मदन यादव के 22 मार्च से लापता होने की शिकायत उनके प्रस्तावकों ने पुलिस से की थी। उनकी तलाश में जुटी पुलिस बुधवार रात 11 बजे के करीब मुहम्मदाबाद विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी के निवास पर पहुंची।

गाजीपुर।विधानसभा चुनाव के बाद विधान परिषद चुनाव की सरगर्मियां अपने चरम पर है। भाजपा जहां लगातार चुनाव में अपनी पकड़ बनाती जा रही हैं, वहीं सपा समर्थित उम्मीदवारों के मैदान छोड़ने का सिलसिला जारी है।

इसी क्रम में यूपी के गाजीपुर में एमएलसी चुनाव में सपा समर्थित उम्मीदवार मदन यादव की तलाश में बुधवार देर रात पुलिस दर-दर भटकती रही पर कहीं उनका पता नहीं चला। इसी क्रम में मुहम्मदाबाद विधायक मन्नू अंसारी के निवास की दो बार तलाशी ली गई। पर दोनों ही बार वहां कोई नहीं मिला।  

मालूम हो कि ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष और एमएलसी के सपा समर्थित प्रत्याशी मदन यादव के 22 मार्च से लापता होने की शिकायत उनके प्रस्तावकों ने पुलिस से की थी। उनकी तलाश में जुटी पुलिस बुधवार रात 11 बजे के करीब मुहम्मदाबाद विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी के निवास पर पहुंची।

पहले तीन महिला पुलिसकर्मियों के साथ एक पुलिस अधिकारी ने कमरों और बाथरूम को खंगाला। किसी के नहीं मिलने पर खुद क्षेत्राधिकारी ने पुलिस बल के साथ कमरों में छानबीन की। दोनों ही बार वहां कोई नहीं मिला।

इस दौरान नवनिर्वाचित सपा विधायक सुहैब उर्फ मन्नू अंसारी ने पुलिस के आने का कारण पूछा तो उन्हें निर्दल प्रत्याशी मदन सिंह यादव के यहां आने की सूचना मिलने की बात बताई गई। इस पर विधायक ने वारंट दिखाने की बात कही।

प्रस्तावकों ने की है शिकायत
 
उल्लेखनीय है कि यूसुफपुर बाजार स्थित फाटक में गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी व पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी व नवनिर्वाचित विधायक सुहैब अंसारी अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस बारे में क्षेत्राधिकारी रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि एमएलसी चुनाव में निर्दल प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करने वाले ग्राम प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष मदन सिंह यादव के प्रस्तावकों ने प्रत्याशी का मोबाइल स्विच ऑफ होने और 22 मार्च से उनके नहीं मिलने की शिकायत की थी।

बौरी के ग्राम प्रधान शिवमंगल ने पुलिस को बताया कि वे मदन सिंह यादव को अंसारी बंधुओं के आवास फाटक में छोड़ कर आये थे। इसी आधार पर पुलिस उनकी तलाश में विधायक आवास पर पहुंची थी लेकिन वह वहां नहीं मिले।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें