अचानक यूं धू—धू जलने लगी चलती बस, चीख—पुकार के बीच यात्रियों ने यूं बचाई अपनी जान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्‍टर बस छोड़कर फरार हो गए।
हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्‍टर बस छोड़कर फरार हो गए।

आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर अचानक एक चलती बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। बताया गया कि पलक झपकते ही बस जलकर खाककर हो गई। वहीं घटना के दौरान मची चीख—पुकार के बीच गनीमत रही कि वक्त रहते ही बस में सवार यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे से दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। दरअसल यहां अचानक चलती बस धूं—धूं कर जलने लगी। जिससे हड़कंप मच गया। चीख—पुकार के बीच यात्रियों ने बस से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। जानकारी के मुताबिक आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर अचानक एक चलती बस में आग लग गई।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। बताया गया कि पलक झपकते ही बस जलकर खाककर हो गई। वहीं घटना के दौरान मची चीख—पुकार के बीच गनीमत रही कि वक्त रहते ही बस में सवार यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचाई।

बताया गया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्‍टर बस छोड़कर फरार हो गए। यात्रियों के मुताबिक ड्राइवर-कंडक्‍टर, बिना किसी को जानकारी दिए ही बस से कूदकर भाग गए।

वहीं आसपास के लोगों की सूचना के बाद यूपीडा की एक जबकि फायर ब्र‍िगेड की एक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। बताया गया कि कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। वहीं कहा जा रहा है कि जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां यहां पहुंची तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी।

बताया गया कि हादसे के वक्त के बस में यात्रियों की तादाद 50 से अधिक थी। सभी यात्री बस से कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे है। बताया गया कि इस बीच कई यात्रियों का सामान बस में ही छूट गया था जोकि पूरी तरह जलकर खाक हो गया है।

उधर ताखा के उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा के मुताबिक प्रशासन की ओर से बस के यात्रियों को दिल्ली भेजने का प्रबंध किया जा रहा है। वहीं यहां यात्रियों के खाने-पीने का भी इंतजाम भी किया गया है। फिलवक्त आग लगने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।


संबंधित खबरें