बीजेपी विधायक को काला झंडा दिखाना युवकों को पड़ा भारी, समर्थकों ने पुलिस के सामने पीटा

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)
विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

युवकों ने विधायक को काला झंडा दिखाकर उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान विधायक के समर्थकों ने काला झंडा दिखाने वालों को पुलिस के सामने ही जमकर पीटा।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बीजेपी विधायक को प्रयागराज़ में काला झंडा दिखा कर उनका विरोध किया गया। युवकों ने विधायक को काला झंडा दिखाकर उनके काफिले को रोकने का प्रयास किया लेकिन इस दौरान विधायक के समर्थकों ने काला झंडा दिखाने वालों को पुलिस के सामने ही जमकर पीटा।

हालांकि वहां मौजूद पुलिस ने बीच—बचाव कराकर युवकों को समर्थकों के चंगुल से छुड़वाया और विधायक को झंडा दिखाने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि बलिया में हुए हत्याकांड पर बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने आरोपियों के पक्ष में कई बार बयान दिया था, जिसको लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी।  आम लोगों में उनके बयान को लेकर खासी नाराजगी भी थी।

बता दें कि विधायक सुरेंद्र सिंह का प्रयागराज में सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था,जिसमे शामिल होने के बाद विधायक कार्यक्रम स्थल से सर्किट हाउस जा रहे थे। सर्किट हाउस जाते वक्त होलकर समाज के कुछ लोगों ने सिविल लाइंस के हनुमान मन्दिर के पास विधायक के काफिले को रोक लिया और विधायक के विरोध में काला झंडा दिखाने का प्रयास किया।

हालांकि वहां मौजूद विधायक के समर्थकों ने काला झंडा दिखाने वाले युवकों को बीच सड़क पर पुलिस के सामने जमकर पीटा। तभी माहौल बिगड़ता देख वहां मौजूद पुलिस बीच में कूदी और बीच—बचाव कराकर कला झंडा दिखाने वालों को विधायक के समर्थकों से छुड़ाकर भीड़ से बाहर निकाला।

पुलिस का कहना है कि काला झंडा दिखाने वाले 3 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी।। वहीं इस बारे में विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है और उन्होंने बोला कि झंडा दिखाने वाली घटना में आरोपियों की कोई खास गलती नहीं है।


संबंधित खबरें