रातभर होने वाले जीवन साथी से फोन पर की बात, सुबह नाराज होकर कुंड में लगाई छलांग, डोली की जगह उठी अर्थी

टीम भारत दीप |

बेटी की डोली की जगह जब अर्थी उठी तो मां समेत घर के सभी लोगों के आंखों से आंसू की धारा नहीं रूक रहीं थी।
बेटी की डोली की जगह जब अर्थी उठी तो मां समेत घर के सभी लोगों के आंखों से आंसू की धारा नहीं रूक रहीं थी।

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सोमवार को एक दुखद घटना घटी। यहां एक युवती ने रातभर अपने होने वाले जीवन साथी से फोन पर बात की। सुबह होने से पहले नाराज युवती ने कुंड में छलांग लगाकर जान दे दी। मालूम हो कि उक्त युवती की सोमवार की शादी होनी थी। शाम को उसकी बारात आनी थी, लेकिन बारात आने के पहले ही घर में मातम छा गया।

मध्यप्रदेश-टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सोमवार को एक दुखद घटना घटी। यहां एक युवती ने रातभर अपने होने वाले जीवन साथी से फोन पर बात की।

सुबह होने से पहले नाराज युवती ने कुंड में छलांग लगाकर जान दे दी। मालूम हो कि उक्त युवती की सोमवार की शादी होनी थी। शाम को उसकी बारात आनी थी, लेकिन बारात आने के पहले ही घर में मातम छा गया। 

बेटी की डोली की जगह जब अर्थी उठी तो मां समेत घर के सभी लोगों के आंखों से आंसू की धारा नहीं रूक रहीं थी। वहीं दुल्हन की मौत की खबर सुनकर दूल्हे के घर में बारात ले जाने की तैयारी थम गई। घर आने वालों को फोनकर इस दुखद घटना की जानकारी देने लगे।

टीकमगढ़ जिले के कुंडेश्वर के नयागांव मोहल्ला में रविवार रात तक लोग शादी की तैयारी कर रहे थे। पिता का अरमान था कि वह अपनी बेटी को निकाह के बाद विदा करेंगे। सोमवार तड़के करीब 6 बजे घर से लापता हुई 20 वर्षीय युवती का शव कुंडेश्वर नदी में उतराता मिला तो  रिश्तेदारों के होश उड़ गए। 

पांच घंटे बाद युवती का शव उतराता मिला। शाम को उसकी बारात आनी थी। इससे पहले ही उसने आत्महत्या का कदम उठा लिया। वहीं परिवार का कहना है कि बेटी की सुबह लड़के से बात हुई थी फिर इसके बाद कुछ पता नहीं चला।

बेटी के मोबाइल में लड़के के करीब 80 कॉल पाए गए है। अजीज मोहम्मद की एकलौती बेटी सुहाना बानो उम्र 20 वर्ष का निकाह चंदेरी में तय हुआ था। शादी की तैयारियां परिवार के लोगों ने पूरी कर ली थी। एक दिन पहले ही रतजगा का प्रोग्राम हुआ था।

 सुबह 6 बजे के लगभग घर से बिना बताए अचानक कहीं चली गई। जब घर में परिजनों को सुहाना दिखाई नहीं दी तो आसपास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

मोबाइल में लड़के के करीब 80 कॉल मिले: सोमवार अल सुबह लड़के और लड़की के बीच ऐसी क्या बातें हुई जिसे युवती बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने जान दे दी।वहीं परिवार के सदस्यों का कहना है कि सुबह जब घर से अचानक सुहाना कहीं चली गई थी ।

मोबाइल में लड़के के करीब 80 कॉल पड़े हुए थे। लड़की का फोन नहीं उठने के बाद लड़के ने दूसरे नंबर पर फोन करके लड़की से बात करनी चाही। जब इस पूरे घटनाक्रम की लोगों को जानकारी लगी।


संबंधित खबरें