कालू बेवफा चाय वाला: पत्नी प्रताड़ितों को फ्री में पिला रहा चाय तो कुंवारों को पिला रहा मनचाहा प्यार दिलाने वाली चाय

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

लोग उसके ठेले पर  चाय की चुस्की के साथ सेल्फी ले रहे है।
लोग उसके ठेले पर चाय की चुस्की के साथ सेल्फी ले रहे है।

कालू बेवफा चाय वाले के दुकान पर राजनीति की बातें न होकर केवल प्रेम की बाते होती है। कौन कितनी बार में सफल अपनी प्रेमिका को पटाने में सफल हुआ तो कौन कितने पापड़ बेला, फिर भी धोखा खा चुका है। प्यार में धोखा खाने वाले ग्वालियर निवासी इस युवक ने अपनी दुकान का नाम ही कालू बेवफा चायवाला' रखा है।

ग्वालियर।  अभी तक लोग चाय को उसकी क्वालिटी के अनुसार कीमत चुकाकर पीते थे, लेकिन ग्वालियर में एक अनोखा चाय वाला सोशल मीडिया पर छाया हुआ। वह रिश्तों के आधार पर लोगों को चाय पडोस रहा है।

कालू बेवफा चाय वाला नाम से प्रसिद्ध हो रही दुकान पर सबसे महंगी चाय की कीमत 49 रुपए है। इस चाय की खासियत यह है कि यह उसे ही मिलेगी जिसे प्यार में सबकुछ मिल चुका हो।कालू बेवफा चाय वाले के दुकान पर राजनीति की बातें न होकर केवल प्रेम की बाते होती है।

कौन  कितनी बार में सफल अपनी प्रेमिका को पटाने में सफल हुआ तो कौन कितने पापड़ बेला, फिर भी धोखा खा चुका है। प्यार में धोखा खाने वाले  ग्वालियर निवासी इस युवक ने अपनी दुकान का नाम ही 'कालू बेवफा चायवाला' रखा है।

इस दुकान पर मिलने वाली चाय के ऐसे-ऐसे नाम रखे हैं जिसे सुनकर सब हैरान हो जाएंगे। इस दुकान पर लोगों की समस्या के मुताबिक चाय मिलती है। दुकान पर लगे पोस्टर के साथ कोई सेल्फी लेता है तो पोस्टर देखते ही कोई चाय पीने चला आता है। चाय के नामों की वजह से ही यह चाय वाला चर्चा में है।

चायों के नाम कुछ इस तरह हैं, पहला पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए मुफ्त में चाय, प्यार में धोखा खाए हुए लोगों की  चाय, प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय, नए प्रेमियों की चाय, मन चाहा प्यार पाने के लिए, अकेलापन चाय है। इसके साथ ही यहां अपनी पत्नी को साथ में लेकर आने वाले व्यक्ति को अपने प्यार का डेमो देना होता है।

दो बार मिला है प्यार में धोखा: कालू बेवफा चाय वाले ने बताया कि वह प्यार में दो बार धोखा खा चुका है इसलिए उसने अपनी दुकान नाम बेवफा चाय वाला रख दिया है। यहां चाय पीने आए लोगों ने बताया कि कालू भैया कहते हैं कि देश में 90 फीसदी लोगों को प्यार में धोखा मिलता है इसलिए धोखे वाली चाय नाम रखा गया।

पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए फ्री चाय इसलिए रखी है क्योंकि वह खुद अपनी पत्नी से प्रताड़ित है। जब से उसकी कालू बेवफा चाय वाले के दुकान का पोस्टर सोशल मीडिया पर आया है, तब से उसकी दुकान पर चाय पीने वालों की संख्या बढ गई है। अधिकांश लोग उसकी दुकान पर चाय पीते सेल्फी लेकर अपने साथ हुए धोखे को याद कर चाय पी रह है। 

6 तरह की बेंच रहा चाय

पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए चाय - फ्री 
 प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय - 5 रुपए 
नए प्रेमियों की चाय - 10 रुपए 
 प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय - 15 रुपए 
अकेलापन चाय - 20 रुपए 
मनचाहा प्यार पाने के लिए चाय - 49 रुपए 


संबंधित खबरें