मुरादाबाद में घर में घुसकर युवती का बेरहमी से गला रेता, पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी

टीम भारत दीप |

परिजन जब घर लौटे तो उन्हें बेटी मृत अवस्था में मिली।
परिजन जब घर लौटे तो उन्हें बेटी मृत अवस्था में मिली।

मुरादाबाद जिले मछरिया गांव में एक युवती की बुधवार शाम को गला रेतकर हत्या होने से गांव में सन्नाटा पसर गया। युवती के कत्ल की जानकारी पुलिस को हत्या के कई घंटे बाद मिली क्योंकि जब हत्या हुई तो वह घर में अकेली थी।

मुरादाबाद। मुरादाबाद जिले मछरिया गांव में एक युवती की बुधवार शाम को गला रेतकर हत्या होने से गांव में सन्नाटा पसर गया।

युवती के कत्ल की जानकारी पुलिस को हत्या के कई घंटे बाद मिली क्योंकि जब हत्या हुई तो वह घर में अकेली थी। जब परिजन घर लौटे तो उन्हें बेटी मृत अवस्था में मिली घर में चारों तरफ खून फैला था।परिजनों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। 

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि जिस वक्त पूजा की हत्या हुई, तब वह घर पर अकेले थी। मौका मुआयना के दौरान  पुलिस को कई चौंकाने वाले सुराग मिले हैं।

शव की दशा व घटनास्थल तथा उसके शरीर अथवा हथेली की अंगुलियों ​को देखने पर कुछ भी प्रमाण नहीं मिला है जिसे लगे की युवती ने हत्या से पहले हत्यारे से संघर्ष किया हो।

ऐसा लगता है कि हत्या किसी जानने वाले ने ही धोखे से की है ।इतना ही नहीं घटनास्थल व उसके आसपास रखा सामान भी जस का तस मिला। वारदात के वक्त विष्णु व परिजनों की मौजूदगी की जानकारी इकट्ठा की गई।

ग्रामीणों से भी पुलिस अलग-अलग पूछताछ कर रही है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। बरामद दरांती से फिगर प्रिट के नमूने लिए गए हैं।

पूजा के घर वालों ने ने बताया कि मृतका की तीन बड़ी बहनों नीरज, राधा, मंजू की शादी हो चुकी है। पूजा, मनीष, आरती, संजय, पूनम अभी अविवाहित हैं। पूजा के ही विवाह की तैयारी में स्वजन जुटे थे।

ग्रामीणों का दावा है कि पूजा की शादी तय हो चुकी है। पूजा ने हिदू कालेज से बीए द्वितीय वर्ष तक की पढ़ाई की। दो वर्ष पहले उसने पढ़ाई छोड़ दी। पूजा की हत्या व होने वाले रिश्ते को लेकर भी पुलिस घटना की कड़ियां जोड़ने मे जुटी है।


संबंधित खबरें