मुरादाबाद में पिता बेटे की शादी की बात कर रहे थे, नाराज बेटे ने देसी तमंचे से मारी गोली

टीम भारत दीप |

पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

मुरादाबाद में गृहक्लेश से तंग बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी। गोली लगने से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए है। मालूम हो कि गोली लगने से घायल पिता पुलिस विभाग में कार्यरत है, इस समय उनकी ड्यटी पीलीभीत है।

मुरादाबाद। मुरादाबाद में गृहक्लेश से तंग बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी। गोली लगने से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए है। मालूम हो कि गोली लगने से घायल पिता पुलिस विभाग में कार्यरत है, इस समय उनकी ड्यटी पीलीभीत है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीलीभीत में तैनात हेड कांस्टेबल कुंवर पाल सिंह को रविवार रात उनके ही बड़े बेटे ने देसी तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया।

पिता की हत्या की कोशिश करने के आरोपित पुत्र को भगतपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पेट में गोली लगने से गंभीर हेड कांस्टेबल का उपचार मुरादाबाद के निजी अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल की हालत खतरे से बाहर है। भगतपुर थाना क्षेत्र के डूंगरपुर गांव के रहने वाले पुलिस हेडकांस्टेबल कुंवरपाल सिंह के दो बेटे हैं।

बड़ा बेटा हितांशु आपराधिक किस्म का है। जून में भगतपुर पुलिस ने उसे तमंचे के साथ गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।दो दिन पहले छुट्टी लेकर कुुंवरपाल घर लौटे थे।

परिजनों के मुताबिक वह बड़े पुत्र के विवाह की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस उद्देश्य से ही वह उससे बातचीत कर रहे  थे। सोमवार को लड़की वाले रिश्ता लेकर आने वाले थे।

इस बात को लेकर रविवार रात में पिता-पुत्र के बीच कहासुनी होने लगी। विवाद ने इस कदर तूल पकड़ा कि बेटे ने पिता के पेट में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर कुंवर पाल का छोटा बेटा हरित मौके पर पहुंचा।

तब तक उसका बड़ा भाई घटनास्थल से फरार हो चुका था। घटना की सूचना भगतपुर थाना प्रभारी को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के कुछ ही देर बाद आरोपित पुत्र को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि घायल का उपचार काॅसमास अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सक उसकी हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। घटना का कारण गृह कलह बताया जा रहा है। पत्नी की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


संबंधित खबरें