आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कार डिवाइडर तोड़कर नीचे गिरी, तीन की मौत

टीम भारत दीप |

इस हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।
इस हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

एक कार से पांच लोग देवरिया से दिल्ली के लिए निकले थे। देर रात आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उनकी कार रफ्तार अधिक होने से हादसे का शिकार हो गई। स्पीड अधिक होने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए हाइवे से ​नीचे जा गिरी।

मैनपुरी। तेज रफ्तार की वजह से बुधवार देर रात को एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ती हुई एक्सप्रेस वे से नीचे आकर पलट गई।

इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची स्थानी पुलिस जवानों ने घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया है।

जहां उनका इलाज किया जा रहा है।वहीं हादसे में मृतकों के शवों को पीएम के लिए डेड हाउस में रखवा दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कार से पांच लोग देवरिया से दिल्ली के लिए निकले थे।

देर रात आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उनकी कार रफ्तार अधिक होने से हादसे का शिकार हो गई। स्पीड अधिक होने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए हाइवे से ​नीचे जा गिरी।

इस हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यहा हादसा मैनपुरी में आगरा एक्सप्रेसवे के 77वें किमी पर करहल थाना क्षेत्र में हुआ है। देर रात जब गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी तो जोरदार आवाज हुई।

तेज आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुल गई।ग्रामीण जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें कार दुर्घटना की जानकारी हुई। स्थानीय लोगों ने तत्काल हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची गाड़ी से किसी तरह घायलों को निकालकर अस्पताल लेकर पहुंची।जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया,दो गंभीर घायलों का इलाज कर किया जा रहा है।

स्थानीय पुलिस ने घायलों से मृतकों के घर का नंबर लेकर हादसे की सूचना दी। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की सूचना से मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

परिजन रोते -विलखते घर से सैफई अस्पताल के लिए रवाना हो गए, वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद मृतकों का पीएम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।


संबंधित खबरें