नाबालिग छात्रा को लगाई ये बुरी लत, बार-बार किया दुष्कर्म, अब इस धंधे में झोंकने की थी तैयारी

टीम भारत दीप |

पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा है।
पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा है।

उसे जबरन ड्रग और शराब पिलाकर दो महीने से उसका शोषण किया जा रहा था। पूरे मामले में बिंदु नामक महिला का नाम सामने आया है, जो ड्रग्स की सप्लाई भी करती है। साथ ही वह मासूम को इस धंधे में धकेलने की कोशिश भी कर रही थी।

इन्दौर। मध्य प्रदेश  के इन्दौर से बड़ा ही चौंकाने  वाला खुलासा हुआ है। यहां एक छात्रा को ड्रग्स की लत लगाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। बाद में उसे ड्रग्स सप्लाई के धंधे में भी धकेलने की कोशिश  की गई। बड़ी बात तो यह है कि इन सबमें एक महिला भी शामिल रही। बहरहाल पूरे मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। बताया गया कि इंदौर शहर में 15 साल की 6वीं में पढ़ने वाली इस छात्रा को मादक पदार्थ देकर हवस का शिकार बनाया गया। नाबालिग छात्रा के मुताबिक उसे जबरन ड्रग और शराब पिलाकर दो महीने से उसका शोषण किया जा रहा था। पूरे मामले में बिंदु नामक महिला का नाम सामने आया है, जो ड्रग्स की सप्लाई भी करती है।

साथ ही वह मासूम को इस धंधे में धकेलने की कोशिश भी कर रही थी। पुलिस के  मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी की शिकायत पर गजनी ठाकुर, अमन वर्मा, बिंदु दीदी और अन्य के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।  छात्रा द्वारा एसआई प्रियंका शर्मा को बताए के मुताबिक 14 नवंबर को गजनी और अमन घुमाने के बहाने उसे लेकर गए।

यहां कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। बाद में नशे की ही हालत में उसे एक होटल में ले गए। वहां उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। दो दिन बाद दोनो आरोपी नाबालिग छात्रा को एक महिला के घर ले गए। यहां पर उन्होंने नशा किया और उसे भी जबरन करवाया। नशे की हालत में उसे फिर से होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसे घर छोड़ गए।

इस बीच छात्रा को ड्रग की लत लग चुकी थी। फिर आरोपी उसे ड्रग्स देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म करने लगे थे। बताया गया कि 31 दिसंबर को भी दोनों आरोपी उसे बिंदु के घर लेकर गए। आरोपियों ने छात्रा को नशा करवाया और फिर एक बार बारी-बारी से दुष्कर्म किया। छात्रा द्वारा पुलिस को बताए गए के मुताबिक आरोपी उस पर ड्रग सप्लाई करने के लिए भी दबाव बनाने लगे।

छात्रा के मुताबिक वह उज्जैन से ड्रग खरीदकर बच्चों को बेचते हैं। बिंदु नाम की महिला भी उनके गिरोह में शामिल है। वहीं आरोपियों ने यह भी बताया कि स्कूली छात्र-छात्राएं बड़ी तादाद में उनसे ड्रग खरीदते हैं। बहरहाल पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा है। मामले की जांच जारी है।
-
 


संबंधित खबरें